ताज़ा खबर
 

VIDEO: इंग्लैंड को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले बेन स्टोक्स ने गूगल सर्च में पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट को पीछे छोड़ा

Ben Stokes vs Taylor Swift Wiki Search: स्टोक्स का स्विफ्ट से गूगल पर ज्यादा सर्च किया जाना इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि सोशल मीडिया पर दोनों के फॉलोवर्स की संख्या में जमीन आसमान का अंतर है। टेलर स्विफ्ट के ट्विटर पर 8.45 करोड़ फॉलोवर हैं, जबकि स्टोक्स के 6.4 लाख के आसपास फॉलोवर हैं।

Ben Stokes and Taylor Swiftबेन स्टोक्स के मुकाबले ट्विटर पर टेलर स्विफ्ट के फॉलोवर्स की संख्या 130 गुना से भी ज्यादा है।

Ben Stokes vs Taylor Swift Wiki Search: एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एक विकेट से हराया था। टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने में बेन स्टोक्स ने अहम भूमिका निभाई थी। इस जीत के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ। गूगल पर भी वे बहुत ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं। 25 अगस्त (टेस्ट मैच का चौथा दिन) को थोड़ी देर के लिए वे पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा सर्च किए गए थे। इस संबंध में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक रिपोर्ट पोस्ट की है। इसे देखने से पता चलता है कि इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने किस तरह से लोकप्रियता के मामले में टेलर स्विफ्ट को भी छोड़ दिया था।

हालांकि, आईसीसी ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि यहां टेलर स्विफ्ट से किसी तरह की दुश्मनी नहीं है, लेकिन स्टोक्स की पारी बहुत ही बढ़िया है। आईसीसी की पोस्ट के मुताबिक, 21 अगस्त से 25 अगस्त के बीच टेलर स्विफ्ट के विकीपीडिया पेज पर 2 लाख से ज्यादा व्यू आ रहे थे। लेकिन बेन स्टोक्स की पारी के बाद यह आंकड़ा नीचे गिरकर 80 हजार तक पहुंच गया। इसका मतलब है कि स्टोक्स ने एक ही दिन में रिकॉर्ड 1.65 लाख व्यू तक की छलांग लगाई। आईसीसी ने यह आंकड़े पेजव्यू एनालासिस से लिए हैं।

स्टोक्स का स्विफ्ट से गूगल पर ज्यादा सर्च किया जाना इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि सोशल मीडिया पर दोनों के फॉलोवर्स की संख्या में जमीन आसमान का अंतर है। टेलर स्विफ्ट के ट्विटर पर 8.45 करोड़ फॉलोवर हैं, जबकि स्टोक्स के 6.4 लाख के आसपास फॉलोवर हैं। इंस्टाग्राम की बात करें तो यहां टेलर स्विफ्ट बहुत ज्यादा आगे हैं। टेलर के इंस्टा पर 12.1 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हैं, जबकि स्टोक्स को 9.46 लाख से ज्यादा लोग ही फॉलो करते हैं।

बेन स्टोक्स की हेडिंग्ले टेस्ट में खेली गई पारी के बाद लोगों में क्रिकेट का खुमार चढ़ गया था। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए जिसमें क्रिकेट फैंस उनकी इस ऐतिहासिक पारी का अपने-अपने अंदाज में जश्न मनाते दिखे। ऐसे ही एक वीडियो में एक व्यक्ति क्रिकेट की किट पहनकर अपने ऑफिस पहुंच गया। वह व्यक्ति स्टोक्स की पारी से इतना उत्साहित था कि उसने पैड और ग्लव्स भी पहन रखे थे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एमएस धोनी के संन्यास के बाद इन 5 खिलाड़ियों की बदल सकती है किस्मत, इस ऑलराउंडर को होगा सबसे ज्यादा फायदा
2 IND A vs SA A: वनडे सीरीज से पहले दोनों टीमों ने जमकर बहाया पसीना, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
3 हसन अली के बाद अब ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर रचाएगा भारतीय लड़की से शादी, लंबे समय से कर रहे एक दूसरे को डेट
बिहार चुनाव
X