ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के समर्थकों ने बेन डकेट को ट्रोल करने के चक्कर में उड़वाया खुद का मजाक

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे वनडे मैच में अपने करियर का 41वां वनडे शतक जमाया। इस दौरान विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। विराट कोहली जब रिकॉर्ड बना रहे थे उस समय इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन डकेट ने विराट कोहली की तारीफ में एक मजाक भरी पोस्ट लिखी जिसे उल्टा समझ लिया गया।

Virat Kohli, Ben Duckettबेन डकेट ने विराट कोहली के लिए ट्वीट किया जिसके बाद वह ट्रोल होने लगे।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे वनडे मैच में अपने करियर का 41वां वनडे शतक जमाया। इस दौरान विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। विराट कोहली जब रिकॉर्ड बना रहे थे उस समय इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन डकेट ने विराट कोहली की तारीफ में एक मजाक भरी पोस्ट लिखी जिसे उल्टा समझ लिया गया। भारतीय फैन्स ने बेन डकेट के मजाक को समझे नहीं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

दरअसल, मामला यह है कि ट्विटर पर एक अकाउंट की तरफ से लिखा गया ‘कोहली इज ……..’ रिक्त स्थान में जवाब लिखना था। जिसके जवाब में बेन डकेट ने लिखा ए जोक? वाक्य पूरा करने के लिए इस विकल्प पर डकेट के जवाब को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। जबकि डकेट का इरादा विराट कोहली का मजाक उड़ाना नहीं था। उनके इस मजाक पर इंग्लैड के साथ खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने डकेट को समझाया कि भारतीय को ऐसे जोक्स समझ नहीं आते हैं। विराट कोहली की इस शानदार पारी के लिए  कई विदेशी खिलाड़ियों ने विराट कोहली को सराहा। माइकल वॉन  ने  विराट कोहली की तारीफ करते हुए  उन्हें गोट(GOAT) यानी Great of All Time कहा।जब माइकल वॉन से पूछा गया कि क्या विराट कोहली सर डॉन ब्रैडमैन, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और मार्क वॉ से भी महान हैं? इस सवाल के जवाब पर  माइकल वॉन ने हां में जवाब दिया।

बेन डकेट का ट्वीट।(फोटो सोर्स-ट्विटर) बेन डकेट के ट्वीट पर बेन स्टोक्स ने जवाब दिया।(फोटो सोर्स-ट्विटर)

गौरतलब है  कि पांच मैच की सीरीज में तीसरे मैच में रांची के मैदान पर कोहली की 41वें वनडे शतक के दौरान 16 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने 95 गेंदों पर 123 रन की आकर्षक पारी खेली लेकिन फिर भी उनकी पारी काम नहीं आ पाई थी। भारत यह मैच 32 रन से हार गया था। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले  बल्लेबाजी करते हुए 313 रन बनाए थे। इस दौरान उस्मान ख्वाजा ने शतक जमाया था। ऑस्ट्रेलिया  द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम 48.2 ओवर में 281 रन पर ही ऑल आउट हो गई थी।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 सुनील गावस्कर ने खुद किया खुलासा बताया लोग क्यों उन्हें बुलाते थे ‘गोवास्कर’
2 South Africa vs Sri Lanka, 3rd ODI Playing 11, SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम
3 कामरान खान: कभी IPL में आकर मचाई थी सनसनी, अब खेतों में काम करने को मजबूर क्रिकेटर
आज का राशिफल
X