ताज़ा खबर
 

VIDEO: भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने गाया ‘हम होंगे कामयाब’…

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: आंकड़ों पर नजर डालें तो इस टीम पर हमेशा भारत ही भारी पड़ता नजर आया है। बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ आज तक 32 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें इस टीम को 26 बार हार का सामना करना पड़ा है।

बांग्लादेशी बल्लेबाज तस्कीन अहमद ने फेसबुक पर ये वीडियो पोस्ट किया है।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में बांग्लादेश ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब 15 जून को एजबेस्टन में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। बांग्लादेश के लिए ये पहला मौका है जब उसने आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया है। ये युवा टीम पूरे जोश में है। उन्हें विश्वास है कि भारत के खिलाफ वो जीत दर्ज करेंगे। बांग्लादेशी बल्लेबाज तस्कीन अहमद ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें टीम जीत का जश्न मनाते हुए ‘हम होंगे कामयाब’… का बांग्लादेशी वर्जन गा रही है।

बता दें कि बांग्लादेश ने गुरुवार को ग्रुप-ए के मुकाबले में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। इस मैच में उनकी ओर से शाकिब-अल-हसन (114) और महमुदुल्लाह (नाबाद 102) रन की शानदार पारी खेली थी। वहीं रविवार को भारत ने जबरदस्त गेंदबाजी के दम पर साउथ अफ्रीका को 191 रनों पर समेट दिया। इसके बाद शानदार बल्लेबाजी के दम पर मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

आंकड़ों पर नजर डालें तो इस टीम पर हमेशा भारत ही भारी पड़ता नजर आया है। बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ आज तक 32 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें इस टीम को 26 बार हार का सामना करना पड़ा है, जबकि 5 मैचों में उसे जीत नसीब हुई है। इस टीम ने भारत के खिलाफ पहला मैच 27 अक्टूबर 1988 को खेला था। हालांकि उसे टीम इंडिया के खिलाफ पहली जीत 26 दिसंबर 2004 को मिली थी। तो ऐसे में आंकड़ों के आधार पर देखा जाए तो भारतीय टीम काफी मजबूत नजर आ रही है।

वहीं सोमवार को पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। ऐसे में अगर भारत बांग्लादेश को और पाकिस्तान इ्ंग्लैंड को हरा दे तो फाइनल में भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिल सकता है। क्रिकेट फैंस दुआ कर रहे हैं कि उन्हें फाइनल में ऐसा ही देखने को मिले।

अनिल कुंबले को कोच नही बनना देना चाहते थे विराट कोहली- पूर्व बीसीसीआई सचिव, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App