टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सानिया मिर्जा ने शेयर किया Video, सोशल मीडिया से दूर होने का लिया फैसला

टी20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। मैच के दिन भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला लिया है।

before-india-pakistan-match-in-t20-world-cup-pak-cricketer-shoaib-malik-wife-sani-mirza-shared-video-to-be-away-from-social-media-on-match-day
टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन सोशल मीडिया से दूर रहेंगी सानिया मिर्जा (सोर्स- इंस्टाग्राम/यूट्यूब)

टी20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को होने वाला है भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला। उस मुकाबले से पहले कई बयानबाजियां सामने आ रही हैं। इसी बीच अक्सर पाकिस्तान को लेकर ट्रोल होने वाली भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एक वीडियो जारी किया है। उस वीडियो के मुताबिक सानिया ने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि सानिया हमेशा के लिए सोशल मीडिया से दूर नहीं हो रही हैं बल्कि सिर्फ भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर उन्होंने ये फैसला लिया है। सानिया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक म्यूजिकल वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अचानक से गायब हो जाती हैं।

एशिया कप खेलने पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? जय शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक; BCCI सचिव ने रमीज राजा को भेजा था IPL फाइनल में आने का न्यौता

इस वीडियो की स्क्रीन पर लिखा है कि,’मैं भारत और पाकिस्तान के मैच वाले दिन सोशल मीडिया और टॉक्सिसिटी (Toxicity- जहरीले माहौल) से गायब रहूंगी।’ उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, बाय-बाय।

दरअसल इसके पीछे का प्रमुख कारण हैं उनके पति शोएब मलिक। पाकिस्तान की टीम ने हाल ही में शोएब मलिक को टीम में शामिल कर लिया है। उन्हें एकदम आखिरी मौके पर चोटिल हुए सोहेब मकसूद की जगह टीम में जोड़ा गया।

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से 12 अप्रैल 2010 को शादी कर ली थी। इसके बाद से अक्सर उन्हें पाकिस्तान को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है। यही वजह है कि उन्होंने आगामी विश्व कप के मुकाबले वाले दिन सोशल मीडिया से दूर रहने का निर्णय लिया है।

टी20 वर्ल्ड कप की आज से हो रही है शुरुआत, क्या है पूरे टूर्नामेंट का शेड्यूल; कब-कब मैदान पर उतरेगी विराट ब्रिगेड ?

भारतीय टीम 24 अक्टूबर यानी रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी20 वर्ल्ड कप के अभियान की शुरुआत करेगी। ये हाई-वोल्टेज मुकाबला दुबई में खेला जाएगा। वहीं इससे पहले पाकिस्तान कभी भी भारत को टी20 वर्ल्ड कप में हरा नहीं पाया है।

आखिरी बार दोनों टीमों का आमना-सामना 16 जून 2019 को मैनचेस्टर में विश्व कप के दौरान हुआ था। इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से शिकस्त दी थी। वर्ल्ड कप में कुल 12 बार दोनों टीमों में भिड़ंत हुई है। 7 बार वनडे वर्ल्ड कप में और 5 बार टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेली हैं। इन सभी मौकों पर भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट