‘लंका वालों डरो, तुम पहले भी जल चुके हो,’ हनुमान जी की तस्वीर दिखा वसीम जाफर ने कसा तंज

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने हनुमान जी की तस्वीर दिखाकर श्रीलंका पर तंज कसा है। वसीम जाफर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 शुरू होने से पहले और टॉस के बाद एक ट्वीट किया।

Be scared Lanka you have been burned Before India vs Sri Lanka Ind vs Sl 2nd t20i
वसीम जाफर ने दूसरे टी20 मैच में टॉस के बाद ट्वीट कर हनुमान जी की यह तस्वीर पोस्ट की।

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने हनुमान जी की तस्वीर दिखाकर श्रीलंका पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि लंका वालों तुम्हें डरना चाहिए, क्योंकि तुम पहले भी जल चुके हो। वसीम जाफर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 शुरू होने से पहले और टॉस के बाद एक ट्वीट किया।

जाफर ने अपने ट्वीट में हनुमान जी की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में हनुमान जी राक्षसों के राजा रावण के दरबार में हैं। रावण के आसन नहीं देने पर हनुमान जी ने अपनी पूंछ का ही आसान बना लिया था। हनुमान जी का आसन रावण के आसन से ऊंचा हो गया था। रामचरित मानस और रामायण के अनुसार यह तब की घटना है, जब हनुमान जी लंका को अपनी पूंछ से जलाने के बाद रावण के दरबार पहुंचते हैं।

वसीम जाफर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘इस मैच में यह हमारी पूंछ है। लंका वालों डरो, तुम पहले भी जल चुके हो।’ उन्होंने अपने ट्वीट को SLvIND पर टैग भी किया। वसीम जाफर के इस तरह से श्रीलंका पर तंज कसने पर सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने उनकी तारीफ की। @WholesomeBhanu ने लिखा, ‘ट्वीट्स के लिए आप इस तरह के क्रेजी आइडिया कहां से लाते हैं, सीरियसली।’ @AbdullahNeaz ने लिखा, ‘आईसीसी मीमर ऑफ द डिकेड।’

@IPLCover ने लिखा, ‘सोनी टेन पर मोहम्मद कैफ के मुताबिक, भारत के पास जो भी बचा खुचा हहै, इस श्रीलंका टीम को हराने के लिए काफी है।’ @ayarn_modi ने लिखा, ‘इतना बॉल मारेंगे कि पूरा श्रीलंका धुआं धुआं हो जाएगा।’ @srisport8 ने लिखा, ‘अर्जुन रणतुंगा इस समय बहुत गुस्सा हो रहे होंगे। भारत ने बी के बाद सी और डी भी उनके खिलाफ उतार दी है।’ इसके अलावा और भी बहुत से लोगों ने ट्वीट किए हैं।

भारतीय टीम की बात करें तो क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव होने से उसे बड़ा नुकसान हुआ है। टीम के आठ खिलाड़ी पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई को मजबूरी में पांच नेट बॉलर्स को टीम में शामिल करना पड़ा।

हालांकि, इस सबके बावजूद भारतीय टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाने में कामयाब रही। इसका श्रेय जाता है शुरुआती तीन बल्‍लेबाजों को। शिखर धवन (40) और डेब्यू कर रहे देवदत्त पडिक्कल (29) और ऋतुराज गायकवाड़ (21) ने अहम योगदान दिया।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X