आमिर खान ने विजेंद्र सिंह को कहा बच्चा, चेतावनी देते हुए लिखा- सावधान हो जाओ

पेशेवर बॉक्सर आमिर खान ने विजेंद्र को बधाई तो दी, लेकिन उनका तरीका धमकी भरा था।

Vijender Singh, Vijender, Amir Khanविजेंद्र सिंह की तस्वीर, केरी होप को हराकर प्रो बॉक्सिंग का टाइटल जीतने के बाद। (Source: PTI)

भारतीय बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने शनिवार (16 जुलाई) को वर्ल्ड बॉक्सिंग ऑर्गेनाइजेंशन (WBO) में खिताब जीतकर इतिहास रचा। विजेंद्र ने ‘एशिया पेसेफिक सुपर मिडिलवेट टाइटल’ अपने नाम किया था। इस खुशी के मौके पर पेशेवर बॉक्सर आमिर खान ने विजेंद्र को बधाई तो दी, लेकिन उनका तरीका धमकी भरा था। आमिर खान ने यह ट्वीट किया-

इस ट्वीट में आमिर ने विजेंद्र को चेतावनी दी थी कि वह जो चाहते हैं उसके नतीजे ‘खतरनाक’ हो सकते हैं। दरअसल विजेंद्र सिंह के स्पॉन्सर चाहते हैं कि आने वाले वक्त में विजेंद्र सिंह और आमिर खान की फाइट हो। उसी के लिए आमिर ने चेतावनी दी है।

इस मुकाबले के बारे में विजेंद्र सिंह ने कहा, ‘मेरी और आमिर की वेट केटेगरी अलग है। फाइट करने के लिए या तो उन्हें वजन बढ़ाना पड़ेगा या फिर मुझे घटाना पड़ेगा। हम लोग इस बारे में सोच रहे हैं। आशा है सबको अच्छी फाइट देखने को मिलेगी। अगर यह फाइट हुई तो भारत में ही होगी।’

Read Also: WBO खिताब जीतने की खुशी साझा करते हुए भावुक हुए बॉक्सर विजेंदर सिंह, कहा- यह मेरे देश के लिए है

कौन हैं आमिर खान: 29 साल के आमिर का पूरा नाम आमिर इकबाल खान है। उनके पास पाकिस्तान के साथ-साथ ब्रिटेन की भी नागरिकता है। विकिपीडिया के मुताबिक, उन्होंने 35 फाइट लड़ी हैं उनमें से उन्होंने 31 में जीत हासिल की है। आमिर पाकिस्तान के पंजाब में पैदा हुए थे। लेकिन वह पाकिस्तान नहीं ग्रेट ब्रिटेन की तरफ से फाइट करते हैं।

Next Stories
1 मुक्केबाज आमिर खान ने विजेंदर को दिया जवाब, कहा- बच्चों के लिए ख्वाहिश मांगते हुए सतर्क रहो
2 live streamingm, season 4, Bengal Warriors vs Telugu Titans:
3 Pro Kabaddi Live score, season 4, Bengal Warriors vs Telugu Titans: मैच रहा टाई
यह पढ़ा क्या?
X