ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: ऋषभ पंत पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जताया भरोसा, कहा- वो जरूर बेहतर करेगा

IND vs BAN, T20 Series: गांगुली ने इस मौके पर कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन में 22 से 26 नवंबर तक होने वाले दिन/रात्रि क्रिकेट मैच के पहले दिन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना घंटी बजाकर मैच शुरू होने की घोषणा करेंगी।

Author Published on: November 9, 2019 10:19 AM
पंत पर सौरव गांगुली ने जताया भरोसा (फोटो सोर्स-twitter)

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में ऋषभ पंत अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। बल्ले और विकेट के पीछ उनके प्रदर्शन को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को भरोसा है कि पंत के खेल में निखार आएगा। इस बात का जवाब गांगुली ने धोनी की कमी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में दिया।

गांगुली से जब पूछा गया कि क्या उन्हें विकेट के पीछे एमएस धोनी की कमी खल रही है तो गांगुली ने कहा कि पंत एक शानदार खिलाड़ी है और उसे थोड़ा समय देने की जरूरत है। वह जरूर बेहतर करेगा। गांगुली ने कहा कि वह धीरे-धीरे परिपक्व होगा, आपको उसे समय देना होगा। बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में 26 गेंद में 27 रन बनाने वाले पंत की खराब विकेटकींपिंग और गलत डीआरएस का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा था और बांग्लादेश की टीम पहली बार टी20 में भारत को हराने में सफल रही।

वहीं, दूसरे टी20 में उन्होंने आसान स्टंपिंग की लेकिन विकेट के आगे गेंद पकड़ने के कारण यह नो बॉल हो गयी। उन्होंने हालांकि इसके बाद शानदार रन आउट और स्टंपिंग करके खुद से दबाव कुछ कम किया। गांगुली ने इस मौके पर कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन में 22 से 26 नवंबर तक होने वाले दिन/रात्रि क्रिकेट मैच के पहले दिन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना घंटी बजाकर मैच शुरू होने की घोषणा करेंगी।

इस मौके पर बंगाल क्रिकेट संघ उन सभी क्रिकेटरों को सम्मानित करेगा जो भारत और बांग्लादेश के बीच 2000 में खेले गये पहले टेस्ट मैच की टीम में शामिल थे। गांगुली ने इस मुकाबले में पहली बार टेस्ट टीम की अगुवाई की थी। उन्होंने कहा कि सबने पुष्टि कर दी है। हम दोपहर में सबका स्वागत करेंगे। इस टेस्ट मैच के दौरान अभिनव बिंद्रा, एमसी मेरीकोम और पीवी सिंधु जैसे दिग्गज ओलंपिक पदक विजेताओं के साथ महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को आमंत्रण कर उन्हें सम्मानित करने की योजना है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये हमारा निजी मामला
2 VIDEO: शिखर धवन ने ‘BALA’ बनकर अक्षय कुमार की उतारी नकल तो भुवनेश्वर ने लिए मजे, कहा- भूलने का तो नैचुरल टैलेंट है
3 VIDEO: यूसुफ पठान के हैरतअंगेज कैच पर फिल्मी हुए राशिद खान, कहा- ये पठान का हाथ है ठाकुर
जस्‍ट नाउ
X