ताज़ा खबर
 

BCCI से झूठ बोलकर ऑस्‍ट्रेलिया गए नेशनल क्रिकेट एकेडमी के सीओओ, बोर्ड खफा

जब घोष से बातचीत करने की कोशिश की गई तो इस विषय पर उन्होंने कोई भी बात करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

नेशनल क्रिकेट एकेडमी के सीओओ तूफान घोष

राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी के सीओओ तूफान घोष के ऑस्ट्रेलिया दौरे से बीसीसीआई खफा हो गया है, दरअसल घोष के इस दौरे से बोर्ड को समस्या नहीं बल्कि परेशानी उनके झूठ से है जो उन्होंने बीसीसीआई से बोला है। सीओओ ने अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बीसीसीआई से इजाजत मांगते हुए कहा कि वो एक भारतीय खिलाड़ियों के मैनेजमेंट प्रोग्राम के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना चाहते हैं लेकिन खबरों की मानें तो ऐसा कोई प्रोग्राम ऑस्ट्रेलिया में हुआ ही नहीं। वहीं, घोष भारतीय खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन देखकर वापस अपने बेस बैंगलोर चले आए। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबरों की अगर मानें तो बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वैसे तो घोष कहीं भी जाने के लिए फ्री हैं लेकिन इस तरह की आधिकारिक यात्रा किसी खास मकसद के लिए ही की जाती है, लेकिन ऐसी यात्रा पर जाना जो पहले से प्रायोजित ही न हो ये बड़ी गलती है। उन्होंने बताया कि जब मुझे इस बात का पता चला तो मैं हैरान था कि आखिर बीसीसीआई ने घोष के ऊपर इतना पैसा खर्च किया वो भी केवल ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने के लिए।

वहीं खबरों की मानें तो इस बाबत जब घोष से बातचीत करने की कोशिश की गई तो इस विषय पर उन्होंने कोई भी बात करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब देखना होगा कि आखिर बीसीसीआई इसपर किस तरह का एक्शन लेता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App