ताज़ा खबर
 

‘अगर फर्जी डिग्री वाली हरमनप्रीत कर सकती है टीम की कप्तानी तो राहुल-पंड्या को भी वर्ल्डकप खेलने का मौका मिलना चाहिए’

अभी हाल ही में एक टीवी शो कॉफी विद करन में महिलाओं के बारे में अभद्र बयान देकर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल टीम से बाहर हो चुके हैं साथ ही उनपर जांच भी बैठाई गई है।

हरमनप्रीत कौर। (Source: Twitter/BCCI Women)

टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का मामला अभी जांच के दायरे में ही है कि एक और विवाद ने अपनी जगह नए सिरे से बनाना शुरू कर दिया है। दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की खबरों की मानें तो बीसीसीआई के एक अधिकारी ने महिला क्रिकेट टीम में वनडे टीम की उपकप्तान और टी-20 की कप्तान स्टार खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर की मौजूदगी पर सवाल उठाया है। खबरों की मानें तो अधिकारी ने कहा कि अगर जांच के दायरे में आते हुए केएल राहुल और हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा नहीं हो सकते तो आखिर कैसे हरमनप्रीत भारतीय महिला टीम की कप्तानी कर सकती हैं।

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में एक टीवी शो कॉफी विद करन में महिलाओं के बारे में अभद्र बयान देकर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल टीम से बाहर हो चुके हैं साथ ही उनपर जांच भी बैठाई गई है, जिसके चलते इन दोनों खिलाड़ियों की काफी आलोचना भी हो रही है और टीम में जल्दी वापसी की उम्मीद भी नहीं दिख रही है। इस बाबत बीसीसीआई के अधिकारी ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर फर्जी डिग्री के मामले में जांच झेल रही हरमनप्रीत आखिर कैसे टीम का नेतृत्व कर सकती हैं।

बता दें कि ग्रेजुएशन की फर्जी डिग्री के अलावा भी हरमनप्रीत का विवादों से नाता रहा है। अभी हाल ही में विश्वकप के दौरान सेमीफाइनल मैच में टीम की स्टार और सबसे अनुभवी खिलाड़ी मिताली राज को टीम से बाहर किए जाने के बाद भी हरमन और मिताली के विवाद ने तूल पकड़ा था, लेकिन मिताली ने न्यूजीलैंड दौरे को लेकर दिए गए अपने साक्षात्कार में कहा कि अब उनकी किसी भी खिलाड़ी के साथ कोई कड़वाहट नहीं है। वहीं इस अधिकारी ने अपने बयान में कहा कि अब जब आगामी वर्ल्ड कप में कुछ ही महीनों का समय बचा है तो आखिर क्यों टीम से इन दोनों खिलाड़ियों को बाहर बिठाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App