ताज़ा खबर
 

महिला विरोधी टिप्पणी पर ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या ने फैंस से मांगी माफी, बीसीसीआई ने भी लगाई फटकार

जब पांड्या की चौतरफा आलोचना हो रही थी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए माफी मांगते हुए लिखा कि मेरे द्वारा शो में कही किसी बात से किसी को दुख पहुंचा है तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

कॉफी विद करण शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल। (Image grab from video instagrammed by starworldindia)

टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या अभी हाल ही में कॉफी विद करन के शो की वजह से काफी चर्चा में हैं जहां इन दोनों ने कई सवालों के जवाब में कुछ ऐसी बातें कहीं जो फैंस को रास नहीं आई। इसको लेकर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। पांड्या-राहुल ने इस शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ और महिलाओं को लेकर कई बयान दिए थे साथ ही इन खिलाड़ियों ने सचिन-विराट की तुलना पर भी अपनी राय रखी थी जो फैंस को पसंद नही आई। इसको लेकर अब हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से माफी मांगी है, लेकिन उनकी इस माफी के बाद भी बीसीसीआई ने उन्हें फटकार लगाई है।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबरों की मानें तो बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पांड्या की इस माफी के बारे में कहा कि भले ही उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली है लेकिन उनका बयान दर्शाता है कि वो महिलाओं के बारे में किस तरह की राय रखते हैं और उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के कर्तव्यों को भी नहीं भूलना चाहिए। अधिकारी ने कहा कि उनके द्वारा इस शो में कही गई बात इस बात को दर्शाती है कि वो गंभीर मुद्दों को लेकर कितना संजीदा हैं, और उन्हें सही और गलत में फर्क करना कितना आता है।

गौरतलब हो कि इस शो में कही गई बातों पर जब पांड्या की चौतरफा आलोचना हो रही थी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए माफी मांगते हुए लिखा कि मेरे द्वारा शो में कही किसी बात से किसी को दुख पहुंचा है तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। मेरा उद्देश्य किसी को हर्ट करने का नहीं था। केएल राहुल की बात करें तो राहुल इन दिनों निराशाजनक फार्म से गुजर रहे हैं जिसको लेकर वो पहले से ही फैंस के निशाने पर हैं वहीं अगर पांड्या की बात करें तो एशिया कप में चोटिल होने के बाद पांड्या की वापसी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए हुई थी लेकिन वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। अब ऑस्ट्रेलिया के साथ 12 जनवरी से होने वाली वनडे सीरीज में वो नजर आ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App