ताज़ा खबर
 

अनिल कुंबले के ‘अपमान’ पर निशाने पर बीसीसीआई, टि्वटर यूजर्स ने पूछा-कोहली का इतना डर!

बीसीसीआई ने कुंबले को बधाई देते हुए लिखा 'भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज', इस संबोधन को फैंस ने कुंबले के अपमान के रूप में लिया है।

विराट कोहली और अनिल कुंबले (File Photo: PTI)

भारत के महान गेंदबाज अनिल कुंबले का 17 अक्टूबर यानी आज के दिन जन्मदिन है। इस मौके पर फैंस ने जंबो को बधाई दी मगर इसी बीच बीसीसीआई ने एक ऐसा ट्ववीट कर दिया, जिससे वो फैंस के निशाने पर आ चुका है। दरअसल बीसीसीआई ने कुंबले को बधाई देते हुए लिखा ‘भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज’, इस संबोधन को फैंस ने कुंबले के अपमान के रूप में लिया है। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- ‘भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अनिल कुंबले को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई।’

जिसपर कुंबले ने रिप्लाई करते हुए शुक्रिया अदा किया। इसके बाद यूजर्स ने ट्वीट को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद बीसीसीआई ने ट्वीट डिलीट कर फिर से नया ट्वीट डाला और लिखा- ‘Here’s wishing a very happy birthday to former #TeamIndia Captain Mr. Anil Kumble #Legend #HappyBirthdayJumbo.’ गौर करने वाली बात ये थी कि बीसीसीआई ने कुंबले के लिए लेजेंड शब्द का प्रयोग पहले ट्वीट में नहीं किया था। इतना ही नहीं बल्कि ट्विटर यूजर्स ने इसे कोहली का डर तक बता दिया।

कुंबले के मार्गदर्शन में टीम इंडिया ने पांच निरंतर टेस्ट सीरीज जीती साथ ही चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भी जगह बनाई।

बता दें कि कोहली से मतभेद के चलते अनिल कुंबले ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद रवि शास्त्री को मुख्य कोच नियुक्त किया गया। कुंबले ने 132 टेस्ट मैचों की 236 पारियों में 2.7 की इकॉनमी के साथ 619 शिकार किए हैं। इस दौरान उन्होंने 35 बार पांच विकेट, जबकि पूरे मैच में 8 बार 10 विकेट हासिल कए हैं, जबकि 271 वनडे मैचों में कुंबले ने 4.31 की इकॉनमी के साथ 337 विकेट लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App