ताज़ा खबर
 

Paytm बना रहेगा टीम इंडिया का टाइटल स्पॉनसर, BCCI ने बढ़ाया 5 साल का करार

BCCI Title Sponsorship Right: बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने बयान में कहा, मुझे यह घोषणा करके खुशी हो रही है कि पेटीएम बीसीसीआई की घरेलू सीरीज का टाइटल प्रायोजन होगा।

Paytm बना रहेगा टीम इंडिया का टाइटल स्पॉनसर

देश की बड़ी डिजिटल वॉलेट कंपनी में से एक पेटीएम (Paytm) के पास टीम इंडिया के टाइटल स्पॉनसरशिप का अधिकार बना रहेगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस कंपनी के साथ 5 साल के लिए अपना करार बढ़ा लिया है। अब 2023 तक ये कंपनी टीम इंडिया के साथ जुड़ी रहेगी। Paytm की मालिक ‘वन 97 कम्यूनिकेशन्स प्राइवेट लिमिटेड’ ने बुधवार यानी कि 21 अगस्त को बीसीसीआई के अंतरराष्ट्रीय और घरेलू मैचों के लिये प्रायोजन अधिकार अपने पास बरकरार किये।

इसमें प्रत्येक मैच की बोली 3.80 करोड़ रूपये लगी थी। बीसीसीआई ने बुधवार को पेटीएम के साथ इस करार की घोषणा की जिसने 2015 में चार साल के लिये ये अधिकार हासिल किये थे। बीसीसीआई ने बयान में कहा, बोली 326.80 करोड़ रूपये की थी जो 2019-23 घरेलू सत्र के लिये दी जानी थी। विजयी बोली 3.80 करोड़ रूपये के लिये रही जिससे पिछले मैच की तुलना में 58 प्रतिशत का इजाफा हुआ।

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने बयान में कहा, मुझे यह घोषणा करके खुशी हो रही है कि पेटीएम बीसीसीआई की घरेलू सीरीज का टाइटल प्रायोजन होगा। पेटीएम भारत की नयी पीढ़ी की कंपनियों में से एक है। हमें गर्व है कि पेटीएम भारतीय क्रिकेट के साथ प्रतिबद्धता जारी रख रहा है। पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर वर्मा ने कहा, हम बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अपने लंबे जुड़ाव को जारी रखकर काफी रोमांचित हैं। भारतीय क्रिकेट के साथ हमारी प्रतिबद्धता हर सत्र मजबूत हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 समंदर के बीच बोट पर धवन-खलील के साथ मस्ती करते दिखे श्रेयस अय्यर, चेन को मुंह में दबाकर किया डांस
2 नामीबिया के जेपी कोट्जे ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच में सबसे कम गेंदों में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने
3 भारतीय हॉकी टीम ने न्यूजीलैंड को 5-0 से रौंदा, ओलंपिक टेस्ट टूर्नामेंट अपने नाम किया
यह पढ़ा क्या?
X