ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के क्लीवेज पर लिखने वाली पत्रकार को बीसीसीआई ने दी 1.65 करोड़ की नौकरी, सचिव ने की आपत्ति

बीसीसीआई की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए अमिताभ चौधरी ने कहा, "इंटरनेट पर सर्च करने पर कुछ स्टोरीज़ का खुलासा हुआ, जिसमें अभी चुने गए उम्मीदावर से संबंधित कुछ लेख थे। वह ऐसा कंटेंट था जिसे सभी देख सकते हैं।"

दीपिका पादुकोण। (Photo Source: Instagram)

बीसीसीआई सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी ने बोर्ड की नई जनरल मैनेजर के रूप में प्रिया गुप्ता को नियुक्त किए जाने पर आपत्ति जताई है। आपको बता दें कि प्रिया गुप्ता वही पत्रकार हैं, जिन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया में काम करने के दौरान साल 2014 में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण के क्लीवेज को लेकर आर्टिकल लिखा था। बीसीसीआई द्वारा जनरल मैनेजर की पोस्ट के लिए प्रिया गुप्ता को 1.65 करोड़ रुपए प्रति माह सैलरी की पेशकश की गई, जिसे गुप्ता ने स्वीकार कर लिया है।

अमिताभ चौधरी ने प्रिया गुप्ता की नियुक्ति पर अपनी आपत्ति जताते हुए बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को ईमेल किया है, जिसमें उन्होंने प्रिया गुप्ता द्वारा लिखे गए एक आर्टिकल का जिक्र किया। इसमें दीपिका को ‘slut-shaming Deepika padukone’ कहा गया था। चौधरी ने इस ईमेल की एक-एक कॉपी प्रशासक समिति और बीसीसीआई के अन्य अधिकारियों को भी भेजी है। इससे साफ जाहिर होता है कि अमिताभ चौधरी प्रिया गुप्ता की नियुक्ति से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

बीसीसीआई की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए अमिताभ चौधरी ने कहा, “इंटरनेट पर सर्च करने पर कुछ स्टोरीज़ का खुलासा हुआ, जिसमें अभी चुने गए उम्मीदावर से संबंधित कुछ लेख थे। वह ऐसा कंटेंट था जिसे सभी देख सकते हैं।” चौधरी का इशारा दीपिका पादुकोण पर आर्टिकल की तरफ था। इतना ही नहीं, चौधरी का यह भी कहना है कि गुप्ता के पास इतना अनुभव नहीं है कि वो जनरल मैनेजर जैसी हाई प्रोफाइल नौकरी को हैंडल कर सकें। उन्होंने प्रिया गुप्ता की नियुक्ति के पत्र पर साइन करने से भी इनकार कर दिया है।

इसके अलावा, चौधरी ने प्रशासक समिति की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए हैं और आरोप लगाया है कि बीसीसीआई की सहायता के लिए बोर्ड के पास आने से पहले ही जनरल मैनेजर उम्मीदवार की सूची को शॉर्ट-लिस्ट कर दिया गया था। वहीं, इस मामले पर प्रिया गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और मैं फिलहाल इस पर कोई टिप्पणी नहीं देना चाहती।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App