ताज़ा खबर
 

BCCI के सीईओ राहुल जौहरी ने दिया पद से इस्तीफा, अध्यक्ष गांगुली ने कहा- नहीं मिला उनका कोई आवेदन

BCCI: मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पद संभालने के बाद जौहरी कई मोर्चों पर काम कर रहे थे जिसमें उन्होंने आईपीएल प्रसारक अधिकार स्टार इंडिया को 16,348 करोड़ रूपये में बेचने में अहम भूमिका अदा की थी।

Author Published on: February 16, 2020 7:12 PM
राहुल जौहरी (फोटो सोर्स-TWITTER)

बीसीसीआई के पहले मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने कुछ समय पहले अपना इस्तीफा बोर्ड को सौंप दिया था लेकिन उन्हें इस पद से कार्य मुक्त होने में थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। जौहरी को 2016 में इस पद पर नियुक्त किया गया था और उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति के पिछले साल अक्टूबर में जाने के बाद उन्होंने पद से हटने का फैसला किया जिससे सौरव गांगुली की अगुआई वाली टीम के जिम्मेदारी संभालने का रास्ता बना।

बोर्ड अध्यक्ष गांगुली ने कहा कि उन्हें अभी तक उनका इस्तीफा पत्र नहीं मिला है। उन्होंने कहा, ‘‘जब हमें यह (इस्तीफा पत्र) मिलेगा, उसके बाद हम देखेंगे। इससे पहले सूत्र ने पीटीआई से कहा था कि जौहरी का इस्तीफा स्वीकार कर लिया जायेगा लेकिन इसमें कुछ समय लग सकता है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पद संभालने के बाद जौहरी कई मोर्चों पर काम कर रहे थे जिसमें उन्होंने आईपीएल प्रसारक अधिकार स्टार इंडिया को 16,348 करोड़ रूपये में बेचने में अहम भूमिका अदा की थी। उन्हें तब इस पद पर नियुक्त किया गया था जब शंशाक मनोहर बीसीसीआई अध्यक्ष थे और अनुराग ठाकुर बोर्ड के सचिव थे।

बता दें कि कुछ समय पहले राहुल जौहरी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। उनके ऊपर जांज भी बैठी थी लेकिन उसके बाद जौहरी को क्लीन चिट थमा दी गई थी।

Next Stories
1 South Africa vs England 3rd T20 Cricket Score Updates: मोर्गन की तूफानी पारी से जीता इंग्लैड, साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज में 2-1 से दी मात
2 VIDEO: शोएब अख्तर ने लगाई कूड़ा बीनने वालों बच्चों के साथ रेस, जादू की झप्पी दे दुनिया को दिया खास संदेश
3 Auckland vs Otago: कॉलिन मुनरो का गरजा बल्ला, 12 चौके 7 छक्के जड़कर टीम को जिता दिया खिताब
ये पढ़ा क्या?
X