ताज़ा खबर
 

विराट कोहली को अंपायर ने दिया आउट तो BCCI ने ट्विटर यूजर्स से पूछा- ये आउट था या नही?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कप्तान कोहली को आउट दिए जाने के अंपायर के फैसले पर सवाल उठ रहे हैं।

BCCI, Virat Kohli, Virat Kohli out,Bengaluru, Cricket Australia, Virat Kohli record, BCCI Asks Fans, भारत, ऑस्ट्रेलिया, कप्तान कोहली, रिचर्ड केचलेवोरफ, हेजलवुडविराट के आउट होने के बाद बीसीसीआई ने ट्वीट करके पूछा है कि क्या विराट आउट थे! (photo source- indian express)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कप्तान कोहली 15 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। हालांकि अंपायर के फैसले को लेकर सवाल उठ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज हेजलवुड की गेंद विराट के पैड पर लगी थी जिसके बाद अपील हुई और अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया। विराट ने डीआरएस लिया लेकिन फैसला नहीं बदला गया और विराट को आउट दिया गया। गेंद विराट की पैड पर लगी तो दो आवाजें सुनी दी ऐसा लग रहा था कि गेंद विराट के बल्ले के किनारे से लगी है। तीसरे अंपायर ने अपने फैसले को सुनाने में काफी समय लिया। लेकिन कोई असर नहीं हुआ और विराट को आउट दे दिया गया। विराट के आउट होने के बाद बीसीसीआई ने ट्वीट करके पूछा है कि क्या विराट आउट थे! बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा,” आउट या नोट आउट? रिचर्ड केचलेवोरफ ने सोचा यह आउट है। लेकिन आप क्या सोचते हैं?

इस फैसले के बाद कई लोगों ने अंपायक के फैसले को लेकर नाराजगी जताई है। एक ने ट्विटर लिखा है कि बेनिफिट ऑफ़ डाउट बल्लेबाज को मिलता है। ऐसे में विराट को आउट नहीं दिया जाना चाहिए था। वहीं एक दूसके यूजर ने अंपायरिंग पर सवाल उठाए और लिखा कि बेहद घटिया अंपायरिंग। बेनिफिट ऑफ़ डाउट बल्लेबाज को देना चाहिए था। साथ ही डीआरएस का भी गलत इस्तेमाल किया गया।

Next Stories
1 WWE Fastlane 2017: गोल्डबर्ग ने 14 साल बाद जीता यूनिवर्स चैम्पियन का खिताब, रोमन रेन्स ने स्ट्रॉमैन को किया चित
2 विराट कोहली की स्‍लेजिंग से गुस्‍साए ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज, बोले- अपनी इज्‍जत गंवा रहे हैं भारतीय कप्‍तान
3 West Indies vs England: रूट और वोक्स के अर्धशतकों से इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया
यह पढ़ा क्या?
X