ताज़ा खबर
 

श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान, विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को मिली टीम की कमान

खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

Author Updated: November 27, 2017 5:10 PM
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के साथ वनडे टीम के खिलाड़ी। (फोटो सोर्स बीसीसीआई)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए संभावित 15 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर की है। इसमें रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेट कीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल को टीम में जगह दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है।

गौरतलब है कि लगातार क्रिकेट खेलते रहने की वजह से कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की थी। पूर्व में उन्होंने बोर्ड पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि आगामी दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए टीम के पास प्रर्याप्त समय नहीं है। महज दो दिन में मुश्किल विदेशी दौरे की तैयारी संभव नहीं। इससे पहले कोलकाता टेस्ट मैच के दौरान भी कप्तान कोहली ने टीम के खिलाड़ियों को आराम देने की वकालत की थी।

जानकारी के लिए बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से भारतीय टीम लगातार क्रिकेट खेल रही है। इस दौरान वेस्टइंडीज, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज शामिल हैं। रिपोर्ट की मानें तो कीवी टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद लंबा ब्रेक लिया था। जिसके बाद टीम ने भारत के खिलाफ सीरीज खेली। लेकिन टीम इंडिया लगातार खेल रही है। लगता है कि बीसीसीआई ने कोहली को आराम देने की वकालत के चलते उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से ब्रेक दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लक्ष्मण ने की कोहली की अनदेखी, पाकिस्तानी प्लेयर सरफराज को बताया 2017 का बेस्ट कप्तान
2 टेस्ट में सबसे तेज 300 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने अश्विन, तोड़ा डेनिस लिली का रिकॉर्ड
3 Suresh Raina Birthday Spl : ट्रेन में सुरेश रैना पर कर दिया था पेशाब, गंदे कपड़े भी जबरन धुलवाते थे साथी
जस्‍ट नाउ
X