ताज़ा खबर
 

BBL10: डी आर्सी शॉर्ट ने सीजन में पहली बार खेली तूफानी पारी, 150 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन; डेनियल वॉरेल का अर्धशतक बेकार

175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। ओपनर फिलिप सॉल्ट 8 और जैक वेदराल्ड एक रन बनाकर आउट हो गए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डेविड वॉरेल ने बनाए। उन्होंने 39 गेंद पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान 7 चौके और 3 छक्का लगाया।

D Arcy Short, Daniel Worrall, Adelaide Strikers vs Hobart Hurricanesडी आर्सी शॉर्ट ने होबार्ट हरिकेंस और वॉरेल ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। (सोर्स – सोशल मीडिया)

बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21 ) के पांचवें मैच में होबार्ट हरिकेंस ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 11 रन से हरा दिया। टूर्नामेंट में ये उसकी लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले उसने अपने पहले मैच में सिडनी सिक्सर्स को हराया था। एडिलेड स्ट्राइकर्स का ये पहला मैच था। मैच में होबार्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 174 रन बनाए। जवाब में एडिलेड की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 163 रन ही बना सकी।

मैच में टॉस जीतकर एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। होबार्ट के ओपनर डी आर्सी शॉर्ट और विल जैक्स ने उसके इस फैसले को गलत साबित कर दिया। दोनों ने 8.2 ओवर में 63 रन जोड़े। जैक्स 25 गेंद पर 34 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए। कॉलिन इनग्राम ने 19 गेंद पर 25 रनों की पारी खेली। कप्तान पीटर हैंड्सकॉम्ब का बल्ला नहीं चला। वे 4 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बन गए। मैक्लेस्टर राइट एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

आखिरी ओवरों में शॉर्ट और टिम डेविड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। शार्ट ने लगातार दो छक्के लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। वे 48 गेंद पर 72 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए। इस दौरान शॉर्ट का स्ट्राइक रेट 150 का रहा। दूसरी ओर, टिम डेविड ने 13 गेंद पर नाबाद 21 रन ठोक दिए। उन्होंने एक छक्का लगाया। एडिलेड के लिए वेस एगर ने दो विकेट लिए। राशिद खान, वॉरेल और कप्तान पीटर सिडल को एक-एक सफलता मिली।

175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। ओपनर फिलिप सॉल्ट 8 और जैक वेदराल्ड एक रन बनाकर आउट हो गए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डेविड वॉरेल ने बनाए। उन्होंने 39 गेंद पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान 7 चौके और 3 छक्का लगाया। 11वें नंबर पर उतरे डैनी बिंग्स ने 35 रन और मैट रेनशॉ ने 33 रन बनाए। इन तीनों के अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। टीम 11 रनों से मैच हार गई। होबार्ट के लिए जेम्स फॉकनर ने 3, जोहान बोथा और रिले मेरेडिथ 2-2 रन बनाकर आउट हो गए।

Next Stories
1 NZ vs WI 2nd Test: जेसन होल्डर ने 9 टेस्ट के बाद खेली 50 से ज्यादा रन की पारी, लगातार दूसरे मैच में हार के करीब वेस्टइंडीज
2 Bangabandhu T20 Cup: बांग्लादेशी ओपनर ने जड़ा धमाकेदार शतक, फिर भी 2 रन से हारी टीम, तौहिद ने 22 गेंद पर ठोका अर्धशतक
3 वरुण चक्रवर्ती ने शादी के स्टेज पर की गेंदबाजी, आउट होने के बाद भी नहीं हटीं गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X