scorecardresearch

BBL: एबी डिविलियर्स ने जताई फाइनल मुकाबला खेलने की इच्छा, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के सामने रखी ये शर्त

Big Bash League 2022 Final, Ab De Villiers: एबी डिविलियर्स ने बिग बैश लीग 2022 के फाइनल मुकाबले में खेलने की इच्छा जताई है। उन्होंने डैनियल क्रिश्चियन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए मजेदार जवाब दिया है।

AB De Villiers, Big Bash League Final 2022, Sydney Sixers Final Match, Brisbane Heat Ab De Villiers, AB De Villiers BBL
एबी डिविलियर्स ने 2019-20 में ब्रिसबेन हीट के साथ खेलते हुए बीबीएल डेब्यू किया था (सोर्स- BBL)

बिग बैश लीग (BBL 2022) का फाइनल मुकाबला 28 जनवरी को मेलबर्न में पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले सिक्सर्स के ऑलराउंडर डैनियल क्रिश्चियन ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। उनके इस पोस्ट पर साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स ने एक शर्त पर फाइनल मैच खेलने की इच्छा जताई है।

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कोविड के कारण अपनी टीम के 11 खिलाड़ी पूरे होने पर चिंता जताई है। ट्वीट में क्रिश्चियन ने लिखा कि,’मेलबर्न में हमारी टीम को बिग बैश फाइनल खेलने के लिए कुछ खिलाड़ियों की जरूरत है, मेलबर्न में जो भी है उसके लिए यह एक मौका है। प्रैक्टिस सुबह 6:30 बजे से शुरू होगी, मैच के बाद सभी को फ्री बियर मिलेगी। टेस्ट क्रिकेटर्स को मौका नहीं मिलेगा।’

इस ट्वीट के जवाब में आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी के उनके साथी रहे एबी डिविलियर्स ने लिखा कि,’मैं तैयार हूं अगर आप मुझे मेरे 4 ओवर गारंटी करें।’ सिडनी सिक्सर्स की टीम फाइनल में पहुंचने के बावजूद कई समस्याओं से गुजर रही है। चैलेंजर मुकाबले में भी सिक्सर्स को अपने असिस्टेंट कोच जै लैंटन को मैदान पर उतारना पड़ा था।

सिडनी सिक्सर्स के तीन खिलाड़ी जोश फिलिप, माइकी एडवर्ड्स और जैक एडवर्ड्स कोविड संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा कप्तान मोइजेस हेनरिक्स, डैनियल ह्यूजेस, स्टीव ओकीफ और जॉर्डन सिल्क की फिटनेस पर सस्पेंस बरकरार है। ऐसे में सिक्सर्स के सामने ग्रैंड फिनाले से पहले टीम बनाने को लेकर कई मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।

स्टीव स्मिथ के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पास जाने की तैयारी!

सिडनी सिक्सर्स स्टीव स्मिथ को फाइनल में खेलने की अनुमति देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के पास जाने की तैयारी में है। टीम ने फाइनल मैच के लिए अपने पूर्व कप्तान स्मिथ को टीम में शामिल करने की अनुमति मांगी थी, लेकिन अन्य स्टेट एसोसिएशन के विरोध की वजह से सीए ने अनुमति नहीं दी। पिछले मैच में असिस्टेंट कोच को मैदान पर उतारने की स्थिति के बाद सिक्सर्स एक बार फिर सीए से गुजारिश कर सकती है।

सिडनी सिक्सर्स की बात करें तो इस टीम का परफॉर्मेंस पूरी लीग में अच्छा रहा है। पॉइंट्स टेबल में यह टीम 14 में से 9 मुकाबले जीतकर 35 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही थी। इसके बाद क्वालीफायर मुकाबले में सिक्सर्स को पर्थ स्कॉर्चर्स ने हराकर फाइनल में जगह बना ली थी।

चैलेंजर मुकाबले में सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई। अभी तक सिडनी सिक्सर्स ने इस संस्करण में 16 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 10 में उसे जीत मिली है। 14 मुकाबले लीग स्टीज के इसमें शामिल हैं और दो मुकाबले प्लेऑफ के।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट