ताज़ा खबर
 

BBL 10: जोश फिलिप ने 24 गेंद में 50 ठोकी, बेकार हो गई एलेक्स हेल्स और डेनियल सैम्स की अर्धशतकीय पारियां

बिग बैश लीग 2020-21 में बारिश से प्रभावित मैच में सिडनी सिक्सर्स ने सिडनी थंडर के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत में सिडनी सिक्सर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप ने अहम भूमिका निभाई।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 13, 2021 8:00 PM
Daniel Sams Josh Philippe Alex Hales Big Bash League 2020-21बिग बैश लीग के 38वें मैच में सिडनी थंडर के डेनियल सैम्स (बाएं) और एलेक्स हेल्स (दाएं) ने अर्धशतक लगाए। डेनियल ने 2 विकेट भी लिए। सिडनी सिक्सर्स के जोश फिलिप ने 24 गेंद में अर्धशतक जड़ा। (सोर्स- ट्विटर/सिडनी सिक्सर्स, सिडनी थंडर)

बिग बैश लीग (Big Bash League) 2020-21 में बुधवार यानी 13 जनवरी को बारिश से प्रभावित मैच में सिडनी सिक्सर्स ने 5 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत में सिडनी सिक्सर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप ने अहम भूमिका निभाई। जोश फिलिप ने 24 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। उनकी ताबड़तोड़ पारियों के कारण सिडनी थंडर के एलेक्स हेल्स और डेनियल सैम्स की अर्धशतकीय पारियां बेकार हो गईं।

डेनियल सैम्स ने अर्धशतक लगाने के अलावा 2 विकेट भी लिए थे, लेकिन उनका ऑलराउंडर प्रदर्शन भी सिडनी थंडर को जीत दिलाने में असफल रहा। कैनबरा के मानुका ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन बनाए। उसकी ओर से इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 33 गेंद में 54 रन बनाए। ऑलराउंडर डेनियल सैम्स ने 4 चौके और एक छक्के की मदद से 37 गेंद में नाबाद 50 रन बनाए।

इन दोनों के अलावा सिडनी थंडर की ओर से इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स और ऑस्ट्रेलिया के नाथन मैकएंड्रयू ही दहाई का आंकड़ा छू पाए। बिलिंग्स ने 15 गेंद में 15 और मैकएंड्रयू ने 8 गेंद में नाबाद 17 रन बनाए। सिडनी सिक्सर्स की पारी शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई। इसके बाद जब बारिश थमी और दोबारा खेल शुरू हुआ तो सिडनी सिक्सर्स को 14 ओवर में 129 रन बनाने का लक्ष्य मिला। सिडनी सिक्सर्स ने 12.4 ओवर में 5 विकेट पर 132 रन बना मैच अपने नाम कर लिया।

सिडनी सिक्सर्स के ओपनर जोश फिलिप ने 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 36 गेंद में 64 रन की पारी खेली। उनके अलावा जस्टिन एवेनडानो (Justin Avendano) ने 10 गेंद में 17, जॉर्डन सिल्क (Jordan Silk) ने 13 गेंद में 13 और डेनियल क्रिस्टियान (Daniel Christian) ने 2 छक्के की मदद से 5 गेंद में 15 रन बनाए।

कार्लोस ब्रैथवेट ने एक गेंद में 4 रन बनाए। सिडनी थंडर की ओर से नाथन मैकएंड्रयू, तनवीर संघा और बेन कटिंग ने एक-एक विकेट लिए। सिडनी सिक्सर्स के स्टीव ओकैफी प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। स्टीव औकैफी ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब हो रही थी हनुमा की तारीफ, तब बाबुल सुप्रियो ने बताया था क्रिकेट का हत्यारा; क्रिकेटर ने ऐसे दिया रिएक्शन, अश्विन ने भी लिए मजे
2 बुमराह, अश्विन, जडेजा और हनुमा विहारी बाहर; वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने किया डेब्यू; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
3 Syed Mushtaq Ali Trophy: सौराष्ट्र के ऑलराउंडर प्रेरक मांकड़ ने पहले 20 गेंद में ठोकी फिफ्टी, फिर झटके 4 विकेट; देखें Video
ये पढ़ा क्या?
X