ताज़ा खबर
 

Big Bash League: पहले मैच में 0 पर आउट होने वाले स्टोइनिस ने 29 गेंद पर ठोका अर्धशतक; मैक्सवेल की टीम दूसरे मैच में भी जीती

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। उसके लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान कैलम फर्गुसन ने बनाए। उन्होंने 35 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली। इस दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया। एलेक्स हेल्स ने 41 गेंद पर 46 रन बनाए।

BBL 10, Marcus Stoinis, Melbourne Stars vs Sydney Thunder, Big Bash Leagueमार्कस स्टोइनिस ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 छक्के लगाए। (सोर्स – सोशल मीडिया)

बिग बैश लीग ( Big Bash League 2020-21) के तीसरे मैच में मेलबर्न स्टार्स ने सिडनी थंडर्स को 22 रन से हरा दिया। ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी वाली टीम मेलबर्न की टूर्नामेंट में ये लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले पिछले मैच में उसने ब्रिस्बेन हिट को 6 विकेट से हरा दिया था। सिडनी थंडर्स के खिलाफ मार्कस स्टोइनिस ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 29 गेंद पर ही अर्धशतक ठोक दिया। वे पिछले मैच में ब्रिस्बेन के खिलाफ खाता भी नहीं खोल सके थे।

मैच में टॉस जीतकर मेलबर्न के कप्तान मैक्सवेल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। स्टोइनिस और आंद्रे फ्लेचर ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दी। दोनों ने 4.3 ओवर में 41 रनों की साझेदारी कर दी। फ्लेचर 12 रन बनाकर तनवीर सांगा का शिकार बन गए। मैक्सवेल ने इसके बाद स्टोइनिस का बखूबी साथ दिया। दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर को 10.4 ओवर में 97 रन तक पहुंचा दिया। स्टोइनिस 37 गेंद पर 61 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 2 छक्के लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 164.86 रहा। हिल्टन कार्टराइट सिर्फ 9 रन ही बना सके।

मैक्सवेल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। लगा रहा था कि वो अर्धशतक लगा देंगे, लेकिन 29 गेंद पर 39 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 4 चौके लगाए। मैक्सवेल के बाद कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। बेन डंक 16 और निक लारकिन 15 रन बनाकर पवेलियन लौटे। सिडनी के लिए डेनियल सम्स, क्रिस ग्रीन और तनवीर सांगा ने 2-2 विकेट लिए। मेलबर्न ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 169 रन बनाए। उसने सिडनी को 170 रनों का लक्ष्य दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। उसके लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान कैलम फर्गुसन ने बनाए। उन्होंने 35 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली। इस दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया। एलेक्स हेल्स ने 41 गेंद पर 46 रन बनाए। उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। एलेक्स रॉस ने 18 रन बनाए। इन तीनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। मेलबर्न के लिए एडम जम्पा ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। लियम हैचर ने 3 विकेट लिए।

Next Stories
1 NZ vs WI 2nd Test: जेमिसन के आगे नहीं टिके वेस्टइंडीज के बल्लेबाज, 3 खिलाड़ी 0 पर आउट; 50वें टेस्ट में नील वेग्नर का पहला अर्धशतक
2 युवराज सिंह ने अपने दोस्त को दी थी हेजल कीच से दूर रहने की चेतावनी, कपिल शर्मा के शो पर किया था खुलासा
3 सचिन तेंदुलकर मौजूदा दौर के इस गेंदबाज का करना चाहते हैं सामना, बताया खतरनाक; बुमराह, कमिंस या स्टार्क का नाम नहीं
ये पढ़ा क्या?
X