ताज़ा खबर
 

BBL 10: मार्कस स्टोइनिस की विस्फोटक पारी के बावजूद हारी ग्लेन मैक्सवेल की टीम, राशिद खान ने तोड़ा शाहिद अफरीदी का रिकॉर्ड

राशिद खान ने दो विकेट लिए। वे टी20 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में सातवें गेंदबाज बन गए। राशिद ने 343 विकेट लिए। उन्होंने पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी (342) को पीछे छोड़ दिया।

BBL 10, Marcus Stoinis, Glenn Maxwell, Adam Zampa, Rashid Khanस्टोइनिस ने 31 गेंद की पारी में 47 रन बनाए। उन्होंने 4 चौके और तीन छक्के लगाए। (सोर्स – ट्विटर)

बिग बैश लीग ( Big Bash League 2020-21) के 36वें मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबर्न स्टार्स को 5 विकेट से हरा दिया। एलेक्स कैरी की कप्तानी वाली स्ट्राइकर्स की टूर्नामेंट में ये पांचवीं जीत है। दूसरी ओर, ग्लेन मैक्सवेल के नेतृत्व में मेलबर्न स्टार्स की टीम पांचवें मैच में हारी है। इस मैच में स्टार्स के ओपनर मार्कस स्टोइनिस ने 47 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके।

मैच में टॉस जीतकर मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनर आंद्रे फ्लेचर 12 रन बनाकर वेस एगर का शिकार बने। उनके बाद निक लारकिन और स्टोइनिस को पारी को संभाला। टीम का स्कोर जब 52 रन था तब लारकिन पवेलियन लौट गए। 18 रन के निजी स्कोर राशिद खान ने उन्हें बोल्ड कर दिया। कप्तान मैक्सवेल खाता भी नहीं खोल सके। राशिद ने उन्होंने ब्रिग्स के हाथों कैच कराया। कार्टराइट 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

मार्कस स्टोइनिस और निक मैडिसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक सका। स्टोइनिस ने 31 गेंद की पारी में 47 रन बनाए। उन्होंने 4 चौके और तीन छक्के लगाए। मैडिसन 34 गेंद पर 48 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने दो चौके और तीन छक्के लगाए। स्टार्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 149 रन बनाए। राशिद खान ने दो विकेट लिए। वे टी20 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में सातवें गेंदबाज बन गए। राशिद ने 343 विकेट लिए। उन्होंने पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी (342) को पीछे छोड़ दिया।

150 रन के लक्ष्य को स्ट्राइकर्स की टीम ने 19 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिए। उसके लिए जोनाथन वेल्स ने 36, फिलिप साल्ट ने 31, रयान गिब्सन ने 22, एलेक्स कैरी ने 21 और जैक वेदारल्ड ने 19 रन बनाए। स्टार्स के लिए एडम जम्पा ने दो विकेट लिए। अंक तालिका की बात करें स्ट्राइकर्स 10 मैच में 5 जीत और 5 हार के साथ तीसरे स्थान पर है। उसके 20 अंक हैं। दूसरी ओर, स्टार्स की टीम 9 मैच में 3 जीत और 5 हार के साथ सातवें नंबर पर है। उसके 16 अंक हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs Australia: दर्द के कारण खड़े नहीं हो पा रहे थे अश्विन, बने संकटमोचक; पत्नी ने किया ट्वीट तो निकल गए आंसू
2 विराट-अनुष्का के घर आई नन्हीं परी; वायरल तस्वीर असली है या Fake? यह है सच
3 Ind v Aus: मैच ड्रॉ होने के बावजूद ‘खुश’ हैं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न, हैरान करने वाली है वजह
Indi vs Aus 4th Test Live:
X