ताज़ा खबर
 

BBL 10: इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने पर्थ में मचाया तूफान, पर्थ स्कॉर्चर्स की लगातार 5वीं जीत; होबार्ट हरिकेंस ने लगाई हार की हैट्रिक

पर्थ स्कॉर्चर्स पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। उसके 9 मैच में 20 अंक हो गए हैं। उसकी यह लगातार 5वीं जीत भी है। होबार्ट हरिकेंस ने हार की हैट्रिक लगाई। वह पॉइंट टेबल में 19 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। उसने अब तक 5 मैच जीते हैं और पांच में हार का सामना किया है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 12, 2021 7:35 PM
Jason Roy BBL 10 Perth Scorchers vs Hobart Hurricanesजेसन रॉय ने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ मैच में 52 गेंद में 74 रन बनाए। वह प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए। (सोर्स- ट्विटर/पर्थ स्कॉर्चर्स)

बिग बैश लीग (Big Bash League) 2020-21 के 37वें मैच में इंग्लैंड के ओपनर जेसन राय ने पर्थ में तूफानी पारी खेली। उन्होंने 35 गेंद में अर्धशतक ठोका। उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 52 गेंद में नाबाद 74 रन बनाए। जेसन रॉय और उनके हमवतन लियाम लिविंगस्टोन के अर्धशतक की मदद से पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) ने होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) के खिलाफ 9 विकेट से बड़ी जीत हासिल की।

जेसन रॉय प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। पर्थ के पर्थ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में होबार्ट हरिकेंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। उसने 20 ओवर में 5 विकेट पर 139 रन बनाए। उसकी ओर से डी’आर्सी शॉर्ट हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 7 चौके की मदद से 47 गेंद में 54 रन बनाए। उनके अलावा टिम डेविड ने नाबाद 31 रन बनाए। डेविड ने 23 गेंद की अपनी पारी में 2 चौके और 2 छक्के लगाए। पर्थ स्कॉर्चर्स की ओर से झाए रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडॉर्फ और फवाद अहमद ने 1-1 विकेट झटके। एरोन हार्डी ने 36 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ स्कॉर्चर्स की शुरुआत शानदार रही। जेसन रॉय और लियाम लिविंगस्टोन ने पहले विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की। पहले विकेट के रूप में लियाम लिविंगस्टोन पवेलियन लौटे। स्कॉट बोलैंड ने 15वां ओवर फेंका। इस ओवर की दूसरी गेंद पर डेविड मलान ने लियाम लिविंगस्टोन को लपका। वह जब आउट हुए तब टीम को जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी और 34 गेंदें शेष थीं।

लियाम के आउट होने पर विकेटकीपर जोश इनगिस मैदान पर आए। उन्होंने 7 गेंद में नाबाद 7 रन बनाए। होबार्ट हरिकेंस की ओर से 6 खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की। डी’आर्सी शॉर्ट और माइकल ओवन ने भी गेंदबाजी की। माइकल ओवन सबसे महंगे साबित हुए। उनके एक ओवर में पर्थ स्कॉर्चर्स ने 18 रन बटोरे। डी’आर्सी शॉर्ट ने भी दो ओवर में 22 रन लुटाए।

पर्थ स्कॉर्चर्स पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। उसके 9 मैच में 20 अंक हो गए हैं। उसने अब तक 5 मैच जीते हैं, जबकि 3 में उसे हार झेलनी पड़ी है। एक मैच बेनतीजा रहा था। उसकी यह लगातार 5वीं जीत भी है। वहीं, होबार्ट हरिकेंस ने हार की हैट्रिक लगाई। वह पॉइंट टेबल में 19 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। उसने अब तक 5 मैच जीते हैं और पांच में हार का सामना किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीम इंडिया ब्रिसबेन में ‘कैद,’ खिलाड़ियों को खुद साफ करना होगा टॉयलेट; सौरव गांगुली-जय शाह को देना पड़ा दखल
2 भारतीय ड्रेसिंग रूम ‘मिनी अस्पताल’ बना, अश्विन की पत्नी ने खोला राज; ब्रिसबेन टेस्ट के लिए ‘फिट 11’ की चुनौती
3 Syed Mushtaq Ali Trophy: विक्रम सिंह ने जड़ा टूर्नामेंट का पहला शतक, केदार जाधव ने ठोके 45 गेंद में 84 रन, महाराष्ट्र का खुला खाता
कृषि कानून विवाद
X