ताज़ा खबर
 

BBL 10: ब्रैथवेट के सामने ब्रिस्बेन हीट के बल्लेबाजों ने टेके घुटने, क्रिश्चियन ने 33 गेंद पर ठोका अर्धशतक; सिडनी सिक्सर्स टॉप पर पहुंचा

इस जीत से सिडनी सिक्सर्स के 9 मैच में 6 जीत और 3 हार के साथ 25 अंक हो गए। वहीं, ब्रिस्बेन हीट की टीम छठे स्थान पर है। उसके 9 मैच में 4 जीत और 5 हार के साथ 16 अंक हैं।

BBL 10, Carlos Brathwaite, Daniel Christian, Daniel Hughes, Chris Lynnकार्लोस ब्रैथवेट ने 4 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। (सोर्स – @ESPNcricinfo)

बिग बैश लीग ( Big Bash League 2020-21) के 35वें मैच में सिडनी सिक्सर्स ने ब्रिस्बेन हीट को 3 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सिक्सर्स की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई। उसकी जीत के हीरो रहे वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रैथवेट और ऑस्ट्रेलिया के डेनियल क्रिश्चियन। ब्रैथवेट ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए। वहीं, क्रिश्चियन ने शानदार अर्धशतक लगाकर टीम जीत दिलाई।

मैच में टॉस जीतकर सिक्सर्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ब्रिस्बेन हीट के मैक्स ब्रयांट 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जो डेनली और जो बर्न्स ने 7-7 रन बनाए। लेविस ग्रेगरी ने 26 और जिम्मी पियर्सन ने 16 रनों का योगदान दिया। टीम के 7 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू सके। ओपनर क्रिस लिन ने विस्फोटक बल्लेबाजी की। वे 44 गेंद पर 56 रन बनाकर आउट हुए। लिन ने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया। उनका स्ट्राइक रेट 127.27 का रहा।

सिक्सर्स के लिए ब्रैथवेट के अलावा जैक बॉल ने 3 विकेट अपने नाम किए। जैक्सन बर्ड को दो विकेट मिला। डेनियल क्रिश्चियन को एक सफलता मिली। ब्रिस्बेन हीट ने 20 ओवर में 10 विकेट पर 148 रन बनाए। 149 रन के लक्ष्य को सिक्सर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की शुरुआत खराब रही। ओपनर जोश फिलिप 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जैक एडरवर्डस ने 10 और जेम्स विंस ने 15 रन बनाए। जॉर्डन सिल्क 3 रन बनाकर मुजीब का शिकार बने।

54 रन पर 4 विकेट गिर जाने के बाद सिक्सर्स की टीम मुश्किल में थी। यहां से कप्तान डेनियल ह्यूज और क्रिश्चियन ने पारी को संभाला। दोनों ने पांचवें विकेट केल लिए 72 रनों की साझेदारी की। ह्यूज 35 गेंद पर 51 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने छह चौके लगाए। इसके बाद कार्लोस ब्रैथछवेट 2 और स्टीव ओकीफे खाता खोले बगैर आउट हुए। क्रिश्चियन ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत से सिडनी सिक्सर्स के 9 मैच में 6 जीत और 3 हार के साथ 25 अंक हो गए। वहीं, ब्रिस्बेन हीट की टीम छठे स्थान पर है। उसके 9 मैच में 4 जीत और 5 हार के साथ 16 अंक हैं।

Next Stories
1 मोहम्मद सिराज को ‘गाली’ दिए जाने पर छलका विराट कोहली का दर्द, बोले- कई बार नस्ली टिप्पणियों का सामना कर चुका हूं
2 Syed Mushtaq Ali Trophy: दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पंड्या ने की गेंदबाजों की कुटाई, सुरैश रैना की धीमी पारी से हारा यूपी
3 IPL 2021 की नीलामी में करोड़ों में बिकेगा यह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर, पूर्व भारतीय ओपनर की भविष्यवाणी
ये पढ़ा क्या?
X