ताज़ा खबर
 

BBL 10: एलेक्स हेल्स के तूफान में उड़ी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम, 31 गेंद पर ठोका अर्धशतक; सिडनी थंडर्स प्लेऑफ में पहुंचा

सिडनी थंडर ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है। सिडनी ने यह मुकाबला 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। 13 मैचों में यह उसकी 8वीं जीत है। उसके 31 अंक है। वह तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

BBL 10, Adelaide Strikers, Sydney Thunder, Alex Hales, Jake Weatheraldहेल्स और फर्गुसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 116 रन की साझेदारी कर ली। (सोर्स – @cricketcomau)

बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21) के लीग मुकाबले अब आखिरी दौर में हैं। टूर्नामेंट के 53वें मैच में सिडनी थंडर ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है। सिडनी ने यह मुकाबला 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। 13 मैचों में यह उसकी 8वीं जीत है। उसके 31 अंक है। वह तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी ओर, एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 14 मैच में 7 जीत और 7 हार के साथ चौथे नंबर पर है। प्लेऑफ में उसका स्थान तय नहीं हो सका है। इसके लिए उसे अन्य टीमों के नतीजों का इंतजार करना पड़ेगा।

मैच में सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश के कारण मैच को 14 ओवर का कर दिया गया। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 4 विकेट पर 115 रन बनाए। उसके लिए ओपनर जैक वेदराल्ड ने 47 गेंद पर नाबाद 80 रन ठोक दिए। उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 4 छक्के लगाए। वेदराल्ड का स्ट्राइक रेट 170.21 का रहा। उनके अलावा जोनाथन वेल्स ने 18 गेंद पर 21 रन बनाए। वेल्स ने तीन चौके लगाए। इन दोनों के अलावा टीम के चार बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू सके। एलेक्स कैरी 2, कप्तान ट्रेविस हेड 2 और फिलिप साल्ट 1 रन बनाकर आउट हुए। रयान गिब्सन 3 रन पर नाबाद रहे।

सिडनी थंडर ने 115 रन के लक्ष्य को 12.1 ओवर में हासिल कर लिया। उसने एक विकेट के नुकसान पर 116 रन बना लिए। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। ओपनर उस्मान ख्वाजा पारी की पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। डेनियल वॉरेल ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। ख्वाजा खाता नहीं खोल सके। उनके आउट होने के बाद हेल्स और कप्तान कैलम फर्गुसन ने टीम की पारी को संभाला। हेल्स ने इस दौरान 31 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

हेल्स और फर्गुसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 116 रन की साझेदारी कर ली। हेल्स ने 39 गेंद की पारी में 4 चौके और 4 छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 161.54 रहा। दूसरी ओर, फर्गुसन ने 33 गेंद की पारी में 6 चौके लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 139.39 रहा। लीग राउंड के आखिरी दिन 26 जनवरी को तीन मैच खेले जाएंगे। ब्रिस्बेन हीट का सामना पर्थ स्कॉर्चर्स, मेलबर्न रेनेगेड्स का मुकाबला होबार्ट हरिकेंस और मेलबर्न स्टार्स का सामना सिडनी सिक्सर्स से होगा।

Next Stories
1 Syed Mushtaq Ali Trophy: स्टार स्पोर्ट्स और HOTSTAR पर देख सकेंगे नॉकआउट मुकाबले
2 ‘हम लोगों ने भारत से खेलना सीखा है’, आकाश चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में पाकिस्तानी दिग्गज ने बोली दिल की बात
3 शिखर धवन ने वाराणसी में पक्षियों को खिलाया दाना, गरीब नाविक पर लग गया 3 दिन का प्रतिबंध
ये पढ़ा क्या?
X