ताज़ा खबर
 

BBL 10: ऑस्ट्रेलियाई पेसर्स ने 39 रन देकर झटके 6 विकेट, एरॉन फिंच की टीम लगातार 7वें मैच में हारी, एडिलेड स्ट्राइकर्स की टॉप-4 में एंट्री

एडिलेड की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई। 8 मैच में उसने 4 जीते। दूसरी ओर, रेनेगेड्स की टीम की ये लगातार 7वीं हार है और वह एक जीत के साथ पॉइंट टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है।

BBL 10, Adelaide Strikers, Melbourne Renegadesएडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 60 रनों से हरा दिया। (सोर्स – सोशल मीडिया)

बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21) के लिए 29वें मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 60 रन से रौंद दिया। इस जीत के साथ ही एडिलेड की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई। 8 मैच में उसने 4 जीते। दूसरी ओर, रेनेगेड्स की टीम की ये लगातार 7वीं हार है और वह एक जीत के साथ पॉइंट टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। स्ट्राइकर्स के कप्तान विकेटकीपर एलेक्स कैरी तो रेनेगेड्स के कप्तान एरॉन फिंच हैं।

मैच में टॉस जीतकर एडिलेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। फिलिप सॉल्ट 8 रन बनाकर केन रिचर्डसन का शिकार बन गए। इसके बाद मैट रेनशॉ और एलेक्स कैरी ने दूसरे विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की। रेनशॉ 35 रन बनाकर मोहम्मद नबी का शिकार बन गए। जोनथन वेल्स सिर्फ दो रन ही बना सके। इमाद वसीम ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। एलेक्स कैरी ने 24 रनों का योगदान दिया। वसीम ने उन्हें भी आउट किया। आखिरी के ओवरों में जैक वेदराल्ड और रयान गिब्सन ने तूफानी बल्लेबाजी की।

वेदराल्ड और गिब्सन ने पांचवें विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की। वेदराल्ड ने शानदार अर्धशतक लगाया। उन्होंने 25 गेंद पर 51 रन ठोक दिए। इस दौरान 5 चौके और 4 छक्के लगाए। गिब्सन 31 गेंद पर 43 रन बनाकर नाबाद रहे। राशिद खान खाता खोले बगैर नाबाद रहे। मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए इमाद वसीम और केन रिचर्डसन ने दो-दो विकेट लिए। स्ट्राइकर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाए।

172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेनेगेड्स की टीम 19.1 ओवर में 111 रनों पर ही सिमट गई। एरॉन फिंच खाता भी नहीं खोल सके। टीम के लिए मैकेंजी हार्वे ने 34 और सैम हार्पर ने 31 रन बनाए। टीम के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। पीटर सिड्ल और वेस एगर की जोड़ी ने कुल 7.1 ओवर में 39 रन देकर 6 विकेट झटक लिए। दोनों गेंदबाजों को 3-3 सफलता मिली। डैनी ब्रिग्स ने दो विकेट लिए।

Next Stories
1 लाल सुर्ख जोड़े में खूब नाचीं युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा, धूम मचा रहा ‘अरे रे अरे’ गाने पर किया डांस Video
2 पिता के ‘सपोर्ट’ में उतरीं दीपिका पादुकोण को आमिर खान ने दी थी मात, ऐसा रहा था एक्ट्रेस का रिएक्सन; देखें Video
3 कभी ममता बनर्जी की इच्छा को बताया था उनका हुक्म, अब ‘दीदी’ को ही झटका दे फिर चर्चा में है यह पूर्व ऑलराउंडर
कोरोना LIVE:
X