ताज़ा खबर
 

BBL 10: एरॉन फिंच की टीम अंतिम मैच में जीती, प्लेऑफ में नहीं पहुंच सका होबार्ट हरिकेंस; ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी बेकार

मेलबर्न रेनेगेड्स से मैच हार जाने के बाद होबार्ट हरिकेंस के 28 अंक रहे। उसे 7 मैचों में जीत और 7 मैचों में हार मिली। दूसरी ओर, अपना आखिरी मैच जीतकर टूर्नामेंट का अंत करने वाली रेनेगेड्स की टीम के 14 मैच में 16 अंक हो गए।

BBL 10, Aaron Finch, Dawid Malan, Zak Evans, Melbourne Renegades, Hobart Hurricanes, Big Bash League, Glenn Maxwellमेलबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरिकेंस और सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स को हरा दिया। (सोर्स – ट्विटर)

बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21) के 55वें मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरिकेंस और 56वें मैच में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स को हरा दिया। हार के बाद होबार्ट हरिकेंस और मेलबर्न स्टार्स का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया। मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी थी। दूसरी ओर, सिडनी सिक्सर्स अगले राउंड में पहुंच चुकी थी। मेलबर्न स्टार्स के लिए कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेली, लेकिन वह टीम के काम नहीं आ सका।

मेलबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन बनाए। उसके लिए बीयू वेबस्टर ने 54 और मैकेंजी हार्वी ने 40 रनों का योगदान दिया। होबार्ट के लिए रिले मेरेडिथ ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। 151 रन के आसान लग रहे लक्ष्य का पीछा करने उतरी होबार्ट की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। उसके लिए डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। डी आर्सी शॉर्ट ने 29 और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 19 रन बनाए। मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए जैक इवान्स ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए।

मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले गए मुकाबले में स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी की। उसने 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए। मैक्सवेल ने 41 गेंद पर 66 और कार्टराइट ने 19 गेंद पर 38 रन बनाए। सिक्सर्स के लिए बेन डॉरसिस ने तीन विकेट लिए। 178 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिक्सर्स ने 19.5 ओवर में 5 विकेट पर 180 रन बना लिए। उसके लिए डेनियल क्रिश्चियन ने आखिरी ओवरों में 23 गेंद पर नाबाद 49 रन बनाए। जेम्स विंस ने 46, मोइसेस हेनरिक्स ने 38 और जॉर्डन सिल्क ने नाबाद 35 रन बनाए।

इस जीत के बाद सिक्सर्स की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। उसके 14 मैच में 9 जीत और 5 हार के साथ 36 अंक हो गए। मेलबर्न स्टार्स 14 मैच में 5 जीत और 8 हार के साथ सातवें स्थान पर रहा। उसके 24 अंक रहे। मेलबर्न रेनेगेड्स से मैच हार जाने के बाद होबार्ट हरिकेंस के 28 अंक रहे। उसे 7 मैचों में जीत और 7 मैचों में हार मिली। दूसरी ओर, अपना आखिरी मैच जीतकर टूर्नामेंट का अंत करने वाली रेनेगेड्स की टीम के 14 मैच में 16 अंक हो गए। यह उसकी चौथी जीत थी। उसे 10 मैचों में हार मिली थी।

Next Stories
1 ‘विराट कोहली ने टीम इंडिया को कठोर बनाया, अब दबाव में नहीं आता भारत’, बोले पूर्व अंग्रेज कप्तान
2 India Vs England: सचिन तेंदुलकर के टेस्ट रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं जो रूट – बोले इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर
3 BBL 10: क्रिस लिन ने 24 गेंद पर ठोका अर्धशतक, मार्नस लाबुशेन ने बल्ले और गेंद से किया कमाल; ब्रिस्बेन हीट टॉप-4 में पहुंचा
ये पढ़ा क्या?
X