ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया में ओपनिंग बल्लेबाजी की ‘समस्या’ पर बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने दी सफाई, कहा- यह हमारे लिए अच्छी टेंशन

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला 14 जनवरी से शुरू होगी। दूसरा एकदिवसीय राजकोट में 17 जनवरी और तीसरा बेंगलुरू में 19 जनवरी को खेला जाएगा।

January 12, 2020 7:48 PM
रोहित शर्मा और शिखर धवन (फोटो सोर्स-twitter)

भारतीय सलामी बल्लेबाजी में रोहित शर्मा, लोकेश राहुल और शिखर धवन के लय में होने से चयन को लेकर टीम प्रबंधन के लिए मुश्किल स्थिति पैदा कर दी है लेकिन बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने रविवार यानी कि 12 जनवरी को को कहा कि यह ‘अच्छी दुविधा’है। रोहित के लिए साल 2019 शानदार रहा था जहां उन्होंने विश्व कप में पांच शतक लगाये थे। धवन ने श्रीलंका के खिलाफ खेली गयी टी20 श्रृंखला में वापसी करते हुए रन बनाकर लय में होने का संकेत दिया। राहुल भी पिछले कुछ समय से शानदार फार्म में चल रहे हैं।

राठौड़ ने कहा कि यह दुविधा की स्थिति हमारे लिए अच्छी है। रोहित जाहिर तौर पर इसके लिए सबसे मजबूत विकल्प है। वे दोनों (शिखर और राहुल) भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। शिखर ने एकदिवसीय में अच्छा प्रदर्शन किया है और राहुल शानदार लय में है। जब जरूरत होगी हम इससे निपटेंगे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले शुरूआती एकदिवसीय से पहले कहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला शुरू होने में अभी दो दिनों का समय बचा है। प्रबंधन इस पर फैसला करेगा।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला 14 जनवरी से शुरू होगी। दूसरा एकदिवसीय राजकोट में 17 जनवरी और तीसरा बेंगलुरू में 19 जनवरी को खेला जाएगा।इस साल टी20 विश्व कप खेला जाना है ऐसे में इस एकदिवसीय श्रृंखला के औचित्य के बारे में पूछे जाने पर राठौड़ ने कहा कि यह अलग प्रारूप है और क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल है। एक बल्लेबाज और गेंदबाज के तौर पर जब आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हैं तो आपका प्रदर्शन मायने रखता है। उनकी टीम बेहतर है और उससे मनोबल बढ़ता है।

Next Stories
1 BBL: विराट की आरसीबी ने इस बल्लेबाज को किया था रिलीज, 147 रनों की तूफानी पारी खेलकर रच दिया इतिहास
2 वर्ल्ड कप 2019 में रन आउट होने पर एमएस धोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- खुद को कोसता रहा कि डाइव क्यों नही मारी
3 PIC: सुदामा बन मोहम्मद कैफ ने ‘कृष्ण’ के साथ शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही
ये  पढ़ा क्या?
X