ताज़ा खबर
 

VIDEO: रनर लेकर क्रीज पर उतरा बल्लेबाज लेकिन भूल गया, मजेदार ढंग से हुआ आउट

ड्रमॉय्न ओवल में खेले गए शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे। न्यू साउथ वेल्स के तरफ से बल्लेबाजी कर रहे स्टीव ओ कीफे अजीबो गरीब तरीके से आउट हो गए।

अजीबो गरीब तरीके से आउट हो गया बल्लेबाज (file pic)

विक्टोरिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच ड्रमॉय्न ओवल में खेले गए शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे। न्यू साउथ वेल्स के तरफ से बल्लेबाजी कर रहे स्टीव ओ कीफे अजीबो गरीब तरीके से आउट हो गए। दरअसल हैमस्ट्रिंग की वजह से स्टीव दौड़ नहीं पा रहे थे और अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी करने वाले आखिरी बल्लेबाज थे। 34 साल का ये खिलाड़ी अपने साथ निक लार्किन को एक रनर के रूप में लेकर आए। दुर्भाग्य से स्टीव पूरी तरह से भूल गया कि उनके साथ एक रनर है और रन दौड़ने लगे। जिसके चलते वे रन-आउट हो गए।

ओ ‘कीफे ने स्कॉट बोलैंड की पहली गेंद मिड ऑन की ओर खेली और पीटर नेविल को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर सिंगल के लिए बुलाया। नेविल ने मना किया, लेकिन स्टीव और उनके रनर निक लार्किन दोनों दौड़ने लगे। विक्टोरिया के फील्डर जॉन हॉलैंड ने डाइव मरकर गेंद को रोका। स्टीव ने अपने रनर के साथ पहला रन पूरा किया लेकिन जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो स्टीव मुड़कर स्ट्राइकर की तरफ भागे लेकिन रन-आउट हो गए। हॉलैंड ने गेंद को विकेटकीपर सीबी गॉच के पास फेंका, जिन्होंने गिल्लियां उड़ा दीं।

इस रनआउट के साथ इस मैच के पहले दिन 17 विकेट गिरे। स्टीव के रन आउट होने के बाद कमेंटेटर ने हस्ते हुए स्टीव पर तंज कसा “उनका हैमस्ट्रिंग इतना बुरा नहीं नहीं है। अगर हैमस्ट्रिंग होता तो आप दौड़ नहीं लगाते।” नेविल के नाबाद 33 ने विक्टोरिया की पहली पारी में न्यू साउथ वेल्स को 106 रनों से बढ़त बनाने में मदद की। बता दें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अक्टूबर 2011 में बल्लेबाज के साथ रनर का नियम ख़त्म कर दिया था।

Next Stories
1 Ind vs Aus 5th ODI: 35 रनों से हारा भारत, ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से सीरीज पर जमाया कब्जा
2 कभी विराट कोहली चलाते थे ऑडी की यह लग्जरी कार, दुर्गति देख हैरान रह जाएंगे फैंस
3 Ind vs Aus 5th ODI LIVE Cricket Score Online Updates: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता पहले बल्लेबाजी का फैसला किया
ये पढ़ा क्या?
X