ताज़ा खबर
 

एंटोनियो ग्रीजमैन ने बार्सिलोना से किया 9.28 अरब रुपए का करार; एटलेटिको ने बताया गलत, दी कानूनी कार्यवाही की धमकी

फ्रांस के फुटबॉलर एंटोनियो ग्रीजमैन ने लियोनल मेसी के क्लब बार्सिलोना से किया 9.28 अरब रुपए में करार, एटलेटिको ने कानूनी कार्यवाही करने की धमकी दी

एंटोनियो ग्रीजमैन ने बार्सिलोना से120 मिलियन यूरो का करार किया। (AP Photo/Manu Fernandez, File)

Barcelona has signed Antoine Griezmann: लियोनल मेसी के क्लब बार्सिलोना ने फ्रांस के स्ट्राइकर एंटोनी ग्रिजमैन से शुक्रवार को 120 मिलियन यूरो (135 मिलियन डॉलर) का करार किया है। एटलेटिको मैड्रिड इस बात से नाराज़ है और ग्रिजमैन पर कानूनी कार्यवाही कर सकता है। एटलेटिको मैड्रिड के मुताबिक कैटलन क्लब ने खिलाड़ी के रिलीज क्लॉज को ट्रिगर करने के लिए पर्याप्त भुगतान नहीं किया है। 28 साल के फ्रांस फॉरवर्ड ग्रिजमैन ने पिछले साल बार्सिलोना का ये ऑफर ठुकरा दिया था, लेकिन इस साल मई में घोषणा की कि वह एटलेटिको छोड़ रहा है। ग्रिजमैन एटलेटिको के साथ पांच सीजन तक रहे।

बार्सिलोना नवंबर 2017 से ग्रिज़मैन को नू कैंप में लुभाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन ग्रिजमैन ने जून 2018 में एटलेटिको के साथ एक नए पांच साल के समझौते पर हस्ताक्षर किए थे, जिसमें 200 मिलियन यूरो का एक खरीद क्लॉज था, जो इस साल 1 जुलाई को 120 मिलियन यूरो तक गिर गया। एटलेटिको ने कहा कि ग्रिजमैन की 14 मई को क्लब छोड़ने की घोषणा इस बात का सबूत है कि खिलाड़ी और बार्सिलोना के बीच पहले ही एक सौदा हो चुका था। क्लब ने बयान में कहा “एटलेटिको मैड्रिड का मानना ​​है कि जमा की गई राशि (ग्रिज़मैन के) खरीदने वाले खंड को कवर करने के लिए अपर्याप्त है, क्योंकि यह स्पष्ट है कि खिलाड़ी और एफसी बार्सिलोना के बीच समझौता 200 मिलियन यूरो से 120 मिलियन यूरो तक कम होने से पहले हो गया था।”

बार्सिलोना ने ग्रिजमैन के साथ किए गए करार की घोषणा शुक्रवार को की। इसमें उन्होंने ग्रिजमैन के साथ अपने नए पांच सीज़न के अनुबंध का खुलासा किया, जिसमें 800 मिलियन यूरो का खर्चा शामिल था। बार्सिलोना ने बयान जारी कर कहा “एफसी बार्सिलोना ने एटलेटिको मैड्रिड से एंटोनी ग्रिजमैन को रिहा करने के लिए 120 मिलियन यूरो के खरीद फरोख्त का भुगतान कर दिया है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Wimbledon 2019 Semi-Final Live Streaming, Roger Federer vs Rafael Nadal: स्लो कोर्ट होने के चलते नडाल को मिलेगा फायदा