ताज़ा खबर
 

फेक न्यूज पर लियोनल मेसी का आया गुस्सा, कहा- रोनाल्डिन्हो की जमानत के लिए नहीं दिया एक भी पैसा

मेसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपनी स्टोरी में लिखा, ‘कुछ दिन पहले मीडिया खबरों में नेवेल्स ओल्ड बॉयज के बारे में जो कहा गया है, वह सब गलत है। ईश्वर का शुक्र है कि किसी भी इंसान ने इन अफवाहों पर भरोसा नहीं किया।’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 10, 2020 7:36 PM
लियोनल मेसी और रोनाल्डिन्हो।

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने दावा कि उनके बार्सिलोना छोड़ने की खबर झूठ और फर्जी है। मेसी ने उन रिपोर्टों का भी खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने अपने बार्सिलोना के पूर्व साथी और ब्राजील को वर्ल्ड कप जिताने वाले फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो को पैराग्वे जेल से छुड़ाने के लिए जमानत की राशि का भुगतान किया था। मेसी ने अपनी नाराजगी इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपनी स्टोरी में भी जाहिर की है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही इंटर मिलान क्लब जॉइन करने की खबरों को अफवाह करार दिया है। उन्होंने अपने अर्जेंटीना के पुराने क्लब नेवेल्स ओल्ड बॉयज में जाने की खबरों को भी गलत बताया है। बता दें कि स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के लिए खेलते हैं। रोनाल्डिन्हो फर्जी पासपोर्ट रखने के मामले में पैराग्वे जेल में बंद थे। वे हाल ही में करीब 12 करोड़ रुपए की जमानत पर जेल से रिहा हुए हैं। अब वे पैराग्वे की राजधानी असुनसियान के एक होटल में हाउस अरेस्ट हैं।

मेसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपनी स्टोरी में लिखा, ‘कुछ दिन पहले मीडिया खबरों में नेवेल्स ओल्ड बॉयज के बारे में जो कहा गया है, वह सब गलत है। ईश्वर का शुक्र है कि किसी भी इंसान ने इन अफवाहों पर भरोसा नहीं किया।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेसी ने रोनाल्डिन्हो की जमानत के लिए ही धनराशि दी थी। मेसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। इसमें पहले पॉइंट में लिखा था इंटर मिलान जॉइन करेंगे। दूसरे पॉइंट में रोनाल्डिन्हो की जमानत के लिए धनराशि देने की बात थी। मेसी ने इन दोनों के ऊपर लाल स्याही से ‘झूठ नंबर-1 और झूठ नंबर-2’ लिखा। उनका कहा था कि ये सब गलत खबरें हैं।


हाल ही में ब्राजील के स्टार फुटबॉलर काका ने इंस्टाग्राम पर चैटिंग के दौरान कहा था, ‘मैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ खेला हूं। वे वास्तव में बहुत शानदार हैं, लेकिन मैं मेसी को चुनना पसंद करूंगा। मेसी जीनियस और प्योर टैलेंटेड हैं। वे अद्भुत खेल खेलते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक मशीन है। वे मजबूत, शक्तिशाली और काफी तेज हैं। वे मानसिक तौर पर भी मजबूत हैं। वे हमेशा ही खेलना और जीतना चाहता हैं। लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो टॉप-5 में रहेंगे। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि इन दोनों को खेलते हुए देख रहे हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अनिल कुंबले से पाकिस्तानी टीम को लगता था डर, रातों की नीदें उड़ा देते थे’, पूर्व स्पिनर का खुलासा; देखें VIDEO
2 5 वर्ल्ड कप में 5 गोल्ड जीत चुकीं तीरंदाज सीख रहीं चिकन पकाना, मां से ले रहीं ऑनलाइन टिप्स
3 MS Dhoni की ब्लू ट्रैक सूट में घास काटती तस्वीर वायरल, गैरेज में रखी बाइक देख फैंस का ललचाया दिल