ताज़ा खबर
 

रोनाल्डो की तरह जश्न मनाने पर ट्रोल हुए सौम्य सरकार, यूजर्स ने कहा- उनसे तुलना मत करो, क्रिस्टियानो लीजंड हैं

सौम्य ने अपने पहले ही ओवर की 5वीं गेंद पर शॉर्ट थर्ड मैन पर रूबेल हुसैन के हाथों एरॉन फिंच को आउट कराया। फिंच को पवेलियन भेजने के बाद सौम्य ने रोनाल्डो स्टाइल में जश्न मनाया।

नई दिल्ली | June 21, 2019 11:55 AM

Soumya Sarkar celebrates Cristiano Ronaldo signature style वर्ल्ड कप में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 48 रनों से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 381 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 50 ओवर में 8 विकेट पर 333 रन ही बना पाई। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने 166 रन की पारी खेली। उन्हें बांग्लादेश के पार्ट टाइम गेंदबाज सौम्य सरकार ने पवेलियन भेजा। सौम्य ने 58 रन देकर 3 विकेट लिए। यह उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। अपना बेस्ट प्रदर्शन करने पर सौम्य ने स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह जश्न मनाया। क्रिकेट वर्ल्ड कप ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर उनकी और रोनाल्डो की जश्न मनाते हुए तस्वीरों का एक क्लोज पोस्ट किया। इसके बाद सौम्य ट्रोल होने लगे। यूजर्स का कहना था कि रोनाल्डो से उनकी तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि पुर्तगाली फुटबॉलर लीजंड हैं। रोनाल्डो पांच बार बैलन डि ओर खिताब जीत चुके हैं।

नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज स्टेडियम पर हुए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट 21वें ओवर में गिरा। सौम्य ने अपने पहले ही ओवर की 5वीं गेंद पर शॉर्ट थर्ड मैन पर रूबेल हुसैन के हाथों एरॉन फिंच को आउट कराया। फिंच उस समय 53 रन बनाकर खेल रहे थे। फिंच को पवेलियन भेजने के बाद सौम्य ने रोनाल्डो स्टाइल में जश्न मनाया। इसके बाद उन्होंने डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा के भी विकेट लिए। ख्वाजा 72 गेंद पर 89 रन बनाकर आउट हुए।

 

 

सौम्य ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी में तो सफल रहे, लेकिन बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए। वे महज 10 रन ही बना पाए। उन्हें फिंच ने ही रन आउट किया। पैट कमिंस की गेंद को तमीम ने मिड-ऑन की ओर खेला और रन लेने के लिए सौम्य को कॉल किया। सौम्य थोड़ी देर से दौड़े, लेकिन तब तक तमीम वापस अपनी क्रीज पर लौट चुके थे। सौम्य भी अपनी क्रीज की ओर पलटे लेकिन तब तक फिंच का सीधा थ्रो विकेट की गिल्लियां बिखेर चुका था। तमीम के साथ बल्लेबाजी करने के दौरान सौम्य तीसरी बार रन आउट हुए हैं। तमीम वनडे में अब तक 27 रन आउट में शामिल रहे हैं। इनमें से 15 बार वे खुद रन आउट हुए हैं, जबकि 12 उनके साथी खिलाड़ी को इस वजह से मैदान पर छोड़ना पड़ा है।

 

Next Stories
1 रिटायरमेंट के बाद अब कनाडा में क्रिकेट खेलेंगे युवराज, ग्लोबल टी20 लीग की फ्रेंचाइजी टोरंटो नेशनल्स से करार किया
2 इंग्लैंड की पिचों से जसप्रीत बुमराह खुश नहीं; कहा- ये सबसे ज्यादा फ्लैट, स्विंग और सीम में कोई मदद नहीं मिलती
3 ICC World Cup 2019: रणवीर सिंह पर भड़के WWE रेसलर ब्रॉक लेसनर के लॉयर, भेजा कानूनी नोटिस
ये पढ़ा क्या?
X