ताज़ा खबर
 

Bangladesh vs Zimbabwe 3rd ODI Playing 11, Ban vs Zim: जिम्बाब्वे बनाम बांग्लादेश मुकाबले में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Ban vs Zim 3rd ODI Team, Bangladesh vs Zimbabwe 3rd ODI Team Prediction, Playing 11, Squad, Players List: 3 मैचों की सीरीज का आज आखिरी मैच है और बांग्लादेश की टीम पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है।

Bangladesh vs Zimbabwe 3rd ODI Predicted Playing 11: दोनों टीमों के बीच आज खेला जाएगा तीसरा वनडे।

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज चिटगांव में खेला जाएगा। यकीनन इस मैच में भी बांग्लादेश का पलड़ा भारी रहने की उम्मीद है। इस सीरीज के पहले दोनों मैच जीतकर बांग्लादेश की टीम का हौंसला बुलंदी पर होगा, वहीं दक्षिण अफ्रीका से बुरी तरह सीरीज हारने के बाद अब शुरुआती दोनों मैचों में भी हार का सामना करने वाली जिम्बाब्वे की टीम दबाव में जरूर होगी।

3 मैचों की सीरीज का आज आखिरी मैच है और बांग्लादेश की टीम पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है। हालांकि आगामी टेस्ट सीरीज को देखते हुए दोनों ही टीमें तीसरा वनडे जीतकर बढ़े हुए मनोबल के साथ ही इस सीरीज का अंत करना चाहेंगी। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जानी है।

जनसत्ता कमेंट्री

Zimbabwe in Bangladesh, 3 ODI Series, 2018Zahur Ahmed Chowdhury Stadium, Chittagong 19 June 2019

Bangladesh 250/3 (44.1)

vs

Zimbabwe 246/7 (50.0)

Match Ended ( Day - 2nd ODI ) Bangladesh beat Zimbabwe by 7 wickets

Live Blog

Bangladesh vs Zimbabwe 3rd ODI Playing 11, Ban vs Zim Live Score Updates: 

13:11 (IST)26 Oct 2018
इस क्रम पर मौका मिल सकता है सौम्य सरकार को

माना जा रहा है कि सौम्य सरकार को टीम मैनेजमेंट तीसरे या सातवे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतार सकता है। बाएं हाथ के बल्लेबाज होने के साथ ही सौम्य सरकार मीडिम पेस गेंदबाजी भी कर लेते हैं। यही वजह है कि टीम मैनेजमेंट सौम्य सरकार को बतौर ऑलराउंडर भी टीम में शामिल कर सकता है। 

11:49 (IST)26 Oct 2018
जिम्बाब्वे के कप्तान का बयान

जिम्बाब्वे के कप्तान हैमिल्टन मसाकद्जा का कहना है कि अभी अपने आप को व्यवस्थित कर रहे हैं। फिलहाल हम खुद को मैनेज कर भी चुके हैं, लेकिन अभी तक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं।

11:27 (IST)26 Oct 2018
बांग्लादेशी कप्तान ने टीम की बल्लेबाजी पर जतायी चिंता

बांग्लादेश के कप्तान मशर्फे मुर्तजा ने टीम की खराब बल्लेबाजी पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि 'हम कई गलतियां दोहरा रहे हैं लेकिन यदि ये गलतियां बड़ी टीम के खिलाफ होंगी तो फिर ये अपराध मानी जाएंगी।'

11:03 (IST)26 Oct 2018
जिम्बाब्वे की जीत का इन पर रहेगा दारोमदार

जिम्बाब्वे की टीम को अगर तीसरे मैच में जीत हासिल करनी है तो इसके लिए कप्तान हैमिल्टन मसाकद्जा, ब्रैंडन टेलर और सिकंदर रजा काफी अहम होंगे।

11:02 (IST)26 Oct 2018
बांग्लादेश की टीम में ये होंगे अहम खिलाड़ी

अहम खिलाड़ियों की बात करें तो बांग्लादेश की टीम में लिटन दास, इमारुल काएस और मोहम्मद सैफुद्दीन अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

11:00 (IST)26 Oct 2018
जिम्बाब्वे की संभावित टीम

हैमिल्टन मसाकद्जा (कप्तान), केफास झुवाओ, ब्रैंडन टेलर (विकेटकीपर), सीन विलियम्स, सिकंदर रजा, एल्टन चिगुंबरा, काइल जारविस, तेदाई चतारा, पीटर मूर, वेलिंगटन मसाकद्जा, जॉन नेंबू

10:59 (IST)26 Oct 2018
बांग्लादेश की संभावित टीम

लिटन दास, इमारुल काएस, सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), मोहम्मद मिथुन, महमदुल्लाह, मेंहदी हसन, मशर्फे मुर्तजा (कप्तान), मुस्तफिजुर रहमान, रुबैल हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन

10:59 (IST)26 Oct 2018
जिम्बाब्वे की टीम मे इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

जिम्बाब्वे की बात करें तो इस टीम में भी एक बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल पिछले कुछ मैचों से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने वाले ऑलराउंडर ब्रैंडन मावूता तीसरे मैच में टीम से बाहर किए जा सकते हैं। उनके स्थान पर अनुभवी एल्टन चिगुंबरा को मौका दिया जा सकता है।

10:58 (IST)26 Oct 2018
सौम्य सरकार की हो सकती है वापसी

माना जा रहा है कि सीरीज से पहले प्रैक्टिस गेम में शतक बनाने वाले सौम्य सरकार को तीसरे मैच में मौका दिया जा सकता है।

10:58 (IST)26 Oct 2018
बांग्लादेश कर सकती है टीम में बदलाव

शुरुआती मैचों जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश की टीम अपेक्षाकृत कमजोर जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे मैच में कुछ बदलाव कर सकती है और टीम से बाहर चल रहे कुछ खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। 

X