ताज़ा खबर
 

Ban vs SL: बारिश के चलते रद्द हुआ श्रीलंका का एक और मैच, दोनों टीमों को मिला एक-एक प्वॉइंट

Bangladesh vs Sri Lanka, Ban vs SL Highlights: ये वर्ल्ड कप का लगातार दूसरा मैच है जो बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका है। दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को होने वाले मैच को भी बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था।

Author Updated: Jun 11, 2019 8:09:15 pm
बारिश के कारण रद्द हुआ मैच। (फोटो सोर्स- क्रिकेट वर्ल्ड कप ट्विटर)

Bangladesh vs Sri Lanka, Ban vs SL Highlights: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाला मुकाबला बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका। सुबह से लगातार हो रही बारिश की वजह से अंत में मैच को रद्द करना पड़ा। श्रीलंका का यह दूसरा मुकाबला है जिससे बारिश की वजह से रद्द किया गया। इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ भी श्रीलंका को बारिश की वजह से एक अंत से संतोष करना पड़ा था।

ये वर्ल्ड कप का लगातार दूसरा मैच है जो बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका है। दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को होने वाले मैच को भी बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था।

Bangladesh vs Sri Lanka Live Cricket Score Streaming Online

Ban vs SL Live Score: Full Scorecard, Commentary

जनसत्ता कमेंट्री

Live Blog

Highlights

    18:55 (IST)11 Jun 2019
    नहीं हो पाएगा खेल

    बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाला मुकाबला बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका। सुबह से लगातार हो रही बारिश की वजह से अंत में मैच को रद्द करना पड़ा।

    18:32 (IST)11 Jun 2019
    रुक गई बारिश

    बारिश रुक गई है और अंपायर एक बार फिर मैदान पर मुआयना करने पहुंच गए हैं। मौसम साफ दिखाई पड़ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि अब दोबारा बूंदाबांदी नहीं होगी।

    18:17 (IST)11 Jun 2019
    मैच होना मुश्किल

    पाकिस्तान के बाद बांग्लादेश के खिलाफ भी श्रीलंका का मैच होना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। वहीं बांग्लदेश की कोशिश एक बड़ी टीम को हरा उल्टफेर करने की होगी।

    17:57 (IST)11 Jun 2019
    मैच का नतीजा आना जरूरी

    श्रीलंका और बांग्लदेश के खिलाड़ी इस समय बारिश रुकने की दुआ कर रहे हैं। दोनों ही टीम के लिए इस मैच का नतीजा काफी मायने रखती है।

    17:43 (IST)11 Jun 2019
    टी-20 फॉर्मेट में खेला जा सकता है मैच

    श्रीलंका और बांग्लदेश के बीच इस मैच को टी-20 फॉर्मेट में खेला जा सकता है। फिलहाल बारिश रुकी नहीं है, लेकिन अगर बारिश रुकती है तो मैच टी-20 फॉर्मेट में खेला जा सकता है।

    17:28 (IST)11 Jun 2019
    फिर शुरू हुई बारिश

    बारिश लुका-छुपी का खेल लगातार खेल रही है। बीच में बारिश रुकने के बाद अंपायर मैदान पर गए थे, लेकिन एक बार फिर बारिश ने दस्तक दे दी है।

    17:14 (IST)11 Jun 2019
    मजबूत नजर आ रही है बांग्लादेश

    बांग्लादेश की टीम ने वर्ल्ड कप का आगाज दक्षिण अफ्रीका जैसा मजबूत टीम को हराकर किया था। बांग्लादेश ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी जीत के करीब पहुंची थी।

    16:57 (IST)11 Jun 2019
    वापसी को बेताब श्रीलंका

    दिमुथ करुणारत्ने की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के लिए परेशानी और बढ़ गई है। श्रीलंका को उम्मीद थी कि वह बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल कर अपनी स्थिति बेहतर कर लेगी, लेकिन बारिश की वजह से अभी तक मैच शुरू नहीं हो सका है।

    16:44 (IST)11 Jun 2019
    तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन पर नजरें

    बांग्लादेश के पास अनुभवी खिलाड़ी के रूप में तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम मौजूद है। ये सभी खिलाड़ी टीम को श्रीलंका के खिलाफ जीत दिला सकते हैं।

    16:34 (IST)11 Jun 2019
    कवर्स पर जमा हुआ पानी

    तेज बारिश की वजह से कवर्स पर काफी सारा पानी जमा हो गया है। ग्राउंट स्टाफ तेजी से मैदान को सुखाने का प्रयास कर रहे हैं। टॉस को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है।

    16:01 (IST)11 Jun 2019
    बंद हो गई बारिश

    बूंदाबांदी रुक गई है। दोनों अंपायर निरीक्षण के लिए बाहर निकल गए हैं। जल्द ही टॉस को लेकर अपडेट दिया जा सकता है। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैदान पर आने के लिए उत्सुक दिखाई पड़ रहे हैं।

    15:47 (IST)11 Jun 2019
    श्रीलंका के लिए मैच जरूरी

    पाकिस्तान के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद श्रीलंका की टीम इस मैच को हर हाल में खेलना चाहेगी। श्रीलंका की कोशिश बांग्लादेश को हरा प्वॉइंट्स टेबल में खुद को औऱ बेहतर स्थिति में लाने की होगी।

    15:31 (IST)11 Jun 2019
    एक बार फिर बारिश शुरू

    बारिश बंद होने के बाद एक बार फिर बरसात ने क्रिकेट प्रशंसकों के अरमानों पर पानी फेरने का काम किया। मैच देखने आए दर्शक लगातार बारिश रुकने के लिए दुआएं कर रहे हैं।

    15:10 (IST)11 Jun 2019
    मैदान से हटाया गया कवर्स

    कवर्स को मैदान से हटा दिया गया है। दोनों ही अंपायर कुछ समय बाद मैदान पर मुआयना करने वाला है। इसके बाद ही टॉस को लेकर कोई अपडेट दी जाएगी।

    14:59 (IST)11 Jun 2019
    पिछला मैच बारिश की वजह से हुआ था रद्द

    दिमुथ करुणारत्ने की कप्तानी में श्रीलंका की टीम इस वर्ल्ड कप में अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। वहीं टीम का पिछला मैच बारिश की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ रद्द हो गया था।

    14:44 (IST)11 Jun 2019
    दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी

    बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है। जीत दोनों ही टीमों के लिए काफी जरूरी है। ऐसे में एक रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है।

    Next Stories