ताज़ा खबर
 

Bangladesh vs Afghanistan 6th Match : बांग्लादेश के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

ये दोनों टीमें फाइनल के लिए पहले ही क्वालिफाई कर चुकी हैं क्योंकि जिम्बांब्वे की टीम ने अपने 4 मुकाबले में केवल 1 मुकाबले में ही जीत हासिल की है।

Author Updated: Sep 21, 2019 6:03:03 pm
Bangladesh vs Afghanistan, Ban vs Afg 6th Match Playing 11 LIVE: इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगी दोनों टीमें

Ban vs Afg, Bangladesh vs Afghanistan 6th Match : बांग्लादेश ट्राई सीरीज 2019 का छठां मैच आज यानी कि 22 सितंबर को अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच खेला जाना है। अंकतालिका के लिहाज से देखें तो अफगानिस्तान की टीम ने अबतक 3 मुकाबले खेले हैं और इसमें 2 में उसे जीत हासिल हुई है और वो अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है। वहीं, बांग्लादेश की बात करें तो उसे भी तीन में दो में जीत हासिल हुई है लेकिन वो नेट रन रेट के मामले में अफगानिस्तान से पीछे है।

ये दोनों टीमें फाइनल के लिए पहले ही क्वालिफाई कर चुकी हैं क्योंकि जिम्बांब्वे की टीम ने अपने 4 मुकाबले में केवल 1 मुकाबले में ही जीत हासिल की है। इन दोनों टीमों की अगर बात करें तो बांग्लादेश को जहां लिटन दास और शाकिब अल हसन से काफी उम्मीदें होंगी तो वहीं अफगानिस्तान को जाजई और मोहम्मद नबी से काफी उम्मीदें होंगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवनः

अफगानिस्तानः रहमानुल्लाह गुरबाज़, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, शफ़ीकुल्लाह शफ़ीक, नजीबुल्लाह ज़द्रन, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, राशिद खान (कप्तान), असगर अफगान, करीम जानत, नवीन-उल-हक, मुजीब उर रहमान।

बांग्लादेशः नजमुल हुसैन शन्नो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, आफिस हुसैन, सब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान।

Live Blog

Highlights

    16:46 (IST)21 Sep 2019
    अफगान का पलड़ा भारी

    मोहम्मद नबी के तूफानी अर्धशतक के बाद मुजीब उर रहमान की फिरकी के दम पर अफगानिस्तान ने इससे पहले खेले गए मैच में बांग्लादेश को 25 रन से हराया था।

    16:01 (IST)21 Sep 2019
    शाकिब को दिखाना होगा दम

    शाकिब अल हसन ने वर्ल्ड कप में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। वह टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। शाकिब ने पूरे टूर्नामेंट में 606 रन बनाए और 11 विकेट लिए।

    14:34 (IST)21 Sep 2019
    राशिद खान पर रहेगी नजर

    अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने इस सीरीज में कमाल की कप्तानी की है। इ मुकाबले में देखना होगा कि वो किस टीम और रणनीति के साथ मैदान में उतरते हैं। 

    14:07 (IST)21 Sep 2019
    पिछले मैच में अफगानिस्तान को मिली हार

    अपने पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान को जिम्बाब्वे के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ये इस सीरीज में जिम्बाब्वे की पहली जीत थी। हालांकि इस हार से अफगानिस्तान को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है। वो आज के मुकाबले में जीत हासिल करना चाहेगी।

    Next Stories
    1 CPL 2019: एक हाथ में जाम पकड़कर लपका था शानदार कैच, अब दो महीने फ्री में बीयर पीने का मिला तोहफा
    2 IND vs SA: टेस्ट सीरीज के लिए खास तैयारी कर रहे पुजारा-रहाणे, गेंदबाजी की धार बढ़ा रहे जसप्रीत बुमराह
    3 IND vs SA: कुलदीप यादव ने बताई वजह कि आखिर क्यों लगातार दो सीरीज में उन्हें टीम से किया गया बाहर