ताज़ा खबर
 

Bangladesh vs Afghanistan T20: आसमानी आफत ने फेरा दोनों टीमों की उम्मीदों पर पानी, रद्द हुआ मुकाबला

इस सीरीज में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर अगर नजर डालें तो बांग्लादेश

Bangladesh vs Afghanistan, Ban vs Afg T20 Playing 11 LIVE: यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

Bangladesh vs Afghanistan: बांग्लादेश ट्राई सीरीज 2019 का फाइनल मुकाबला आज यानी कि 24 सितंबर को बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान के बीच खेला जाना था। ये मैच शेरे बंग्ला नेशनल स्टेडियम ढाका में होना था। दोनों टीमों की कोशिश होगी थी कि वो सीरीज पर कब्जा जमाएं। हालांकि बारिश के चलते ये मुकाबला बिना टॉस हुए ही रद्द हो गया और ट्रॉफी दोनों टीमों के पास रहेंगी।

इस सीरीज में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर अगर नजर डालें तो बांग्लादेश ने इस सीरीज में अबतक 4 मुकाबले खेले थे, जिसमें से उसने 3 मैच में जीत हासिल की है और वो अंकतालिका में सबसे ऊपर है। वहीं, दूसरी ओर अफगानिस्तान की टीम ने 4 में से 2 मैच जीते हैं। इस सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब गुरबाज को मिला है।

Live Blog

Highlights

    20:48 (IST)24 Sep 2019
    Bangladesh vs Afghanistan T20: दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

    Bangladesh Predicted Playing XI: तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), लिटन दास, मेहमुदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज और मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुस्तफिजुर रहमान और मोहम्मद सैफुद्दीन।

    Afghanistan Predicted Playing XI: हजरतुल्लाह जाजई, गुलबदिन नइब (कप्तान), रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, नजीबुल्ला जादरान, राशिद खान, इकराम अली खिल (विकेटकीपर), आफताब आलम और मुजीब-उर-रहमान।

    20:02 (IST)24 Sep 2019
    अभी भी हो रही बारिश

    शेरे बंग्ला स्टेडियम में ये मुकाबला होने वाला है लेकिन इस पर अभी संकट के बादल छाए हुए हैं। अभी भी तेज बारिश हो रही है। देखना होगा कि आखिर ये मैच होता है या नहीं।

    19:24 (IST)24 Sep 2019
    रिजर्व डे भी नहीं है

    इस मुकाबले में अभी बारिश के चलते टॉस भी नहीं हो सका है। वहीं, अगर ये मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा तो ट्रॉफी दोनों ही टीमों के बीच रहेगी। क्योंकि इस मुकाबले में कोई भी रिजर्व डे नहीं है।

    18:29 (IST)24 Sep 2019
    छोटा हो सकता है मैच

    इस मुकाबले में बारिश ने अपना कहर दिखाया है जिसके चलते अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है। ऐसे में उम्मीद है कि ये मुकाबला छोटा हो सकता है साथ ही और रोमांचक होने की उम्मीद है।

    17:50 (IST)24 Sep 2019
    बारिश की वजह से टॉस में देरी

    इस फाइनल मुकाबले से पहले बारिश ने अपना कहर दिखाया है और इसके चलते अभी इस मुकाबले का टॉस नहीं हो सका है। बारिश थमने का इंतजार कर रही हैं दोनों टीमें।

    Next Stories
    1 IND vs SA Test Series: टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल बुमराह टीम से बाहर, उमेश यादव को मिला मौका
    2 Bangladesh vs Afghanistan T20 Tri-Nation Series Final: बारिश की भेट चढ़ा फाइनल मुकाबला, नहीं हो सका टॉस
    3 India Women vs South Africa Women 1st T20 Match Playing 11, Ind w vs sa w LIVE Score Updates: 15 साल की शेफाली वर्मा तोड़ सकती हैं सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
    IPL 2020 LIVE
    X