ताज़ा खबर
 

Bangladesh vs Afghanistan 3rd T20: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं मोहम्मद नबी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान की टीम ने कमाल की जीत दर्ज की है। नजीबुल्लाह और नबी ने पिछले मैच में कमाल का प्रदर्शन किया और 7 गेंदों पर लगातार 7 छक्के जड़े थे।

Bangladesh vs Afghanistan, Ban vs Afg, 3rd Match Playing 11 LIVE: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

बांग्लादेश ट्राई सीरीज 2019 के तीसरे मुकाबले में आज बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है। ये मैच शेरे बंग्ला नेशनल स्टेडियम ढाका में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले जीते हैं और अफगानिस्तान की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है।

अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान की टीम ने कमाल की जीत दर्ज की है। नजीबुल्लाह और नबी ने पिछले मैच में कमाल का प्रदर्शन किया और 7 गेंदों पर लगातार 7 छक्के जड़े थे। दोनों ही टीमें कमाल की लय में दिख रही हैं। ऐसे में देखना होगा कि आखिर इस मुकाबले में दोनों टीमें किस रणनीति के साथ उतरती हैं।

ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवनः

अफगानिस्तानः सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, अफिफ हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, तईजुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान

बांग्लादेशः रहमानुल्लाह गुरबाज़, हज़रतुल्लाह जाजई, नजीब तारकई, असगर अफ़गान, नजीबुल्लाह जारदान, मोहम्मद नबी, राशिद खान , गुलफ़ीन नायब, करीम जानत, फरीद मलिक, मुजीब उर रहमान।

Live Blog

Highlights

    17:03 (IST)15 Sep 2019
    जजई पर नजरें

    मोहम्मद नबीं के अलावा जाजई भी टीम के लिए विस्फोटक पारी खेल सकते हैं। जजई के नाम इंटरनैशल टी-20 में शतक जड़ने का रिकॉर्ड है। 

    16:25 (IST)15 Sep 2019
    राशिद के पास मौका

    राशिद खान अपनी कप्तानी में बांग्लादेश को उसी के घर में हराना चाहेंगे। राशिद के लिए यहां अपनी कप्तानी में खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका होगा।

    16:01 (IST)15 Sep 2019
    शाकिब और राशिद में टक्कर

    शाकिब अल हसन और राशिद खान आईपीएल में एक ही टीम की ओर से खेलते हैं। ऐसे में दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित होंगे।

    15:38 (IST)15 Sep 2019
    अफगानिस्तान के गेंदबाज फॉर्म में

    अफगानिस्तान की टीम बांग्लदेश को कड़ी टक्कर दे सकती है। अफगानिस्तान की गेंदबाजी विभाग हमेशा से मजबूत रही है। वहीं बल्लेबाज भी फॉर्म में हैं।

    15:17 (IST)15 Sep 2019
    नबी ने खेली विस्फोटक पारी

    अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने पिछले मैच में जमकर हाथ खोले और 18 गेंदों में 38 रन ठोक डाले। उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के लगाए।

    14:06 (IST)15 Sep 2019
    दोनों टीमों ने जीते हैं पिछले मैच

    बांग्लादेश और अफगानिस्तान दोनों ही टीमों ने इस ट्राई सीरीज के पहले मुकाबले में जीत हासिल की है। आज इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला है ऐसे में देखना होगा कि आखिर कौन सी टीम आज बाजी मारती है।

    Next Stories
    1 IND vs SA,1st T-20: नई जर्सी के साथ नजर आएगी टीम इंडिया, OPPO की जगह BYJU’S को मिला अधिकार
    2 Pro Kabaddi 2019 Points Table: दिल्ली ने अबतक किया है दबंग प्रदर्शन, पवन सेहरावत और संदीप धूल ने मचाई धूम
    3 IND vs SA, T-20 Series: कुलदीप-चहल को बाहर रखने के पीछे ये है विराट प्लान, कोहली ने किया खुलासा
    ये पढ़ा क्या?
    X