scorecardresearch

BPL: आंद्रे रसेल का अजीब रन आउट देख हो जाएंगे हैरान, एक थ्रो से गिरे दोनों तरफ के विकेट; देखें Video

Andre Russel Freak Run Out: बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 के पहले दिन मिनिस्टर ग्रुप ढाका के लिए खेल रहे आंद्रे रसेल अजीबोगरीब तरह से रन आउट हो गए। गेंद एक छोर के विकेट से लगकर दूसरे छोर पर जा लगी।

Andre Russel Run Out, Andre Russel, Bangladesh Premier League 2022, BPL 2022, Andre Russel Wicket BPL 2022
आंद्रे रसेल बीपीएल 2022 के पहले दिन खुलना टाइगर्स के खिलाफ अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हो गए (सोर्स- ट्विटर)

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2022) के पहले दिन खुलना टाइगर्स ने मिनिस्टर ग्रुप ढाका को 5 विकेट से मात दी। लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे शायद कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल हमेशा के लिए भूलना चाहेंगे। मेंहदी हसन ने एक ऐसा थ्रो फेंका जो डायरेक्ट हिट था और बल्लेबाज महमुदुल्लाह बच गए। लेकिन रसेल रन आउट हो गए।

कई लोग ये जानकर हैरान होंगे, ऐसा ही कुछ आंद्रे रसेल के साथ हुए जिन्हें खुद उम्मीद नहीं होगी कि उनकी किस्मत इस कदर खराब है। ये वाकिया है ढाका की पारी के 15वें ओवर का जब रसेल ने शॉट खेला और रन लिया। मेंहदी हसन ने डायरेक्ट हिट मारा और डेंजर एंड पर दौड़ रहे महमुदुल्लाह बच गए। लेकिन गेंद बैंटिंग साइड विकेट से लगकर बॉलिंग एंड पर जा लगी और रसेल रन आउट हो गए।

कैरेबियाई ऑलराउंडर को खुद भरोसा नहीं था कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। वह शॉट खेलने के बाद अपने साथी को देख रहे थे कि वह सुरक्षित पहुंचे या नहीं लेकिन पीछे देखते-देखते वह अपनी क्रीज से दूर रह गए। इतने में गेंद दूसरे छोर से आकर उनकी तरफ वाले विकेट पर आ लगी और वह 3 गेंदों पर 7 रन बनाकर रन आउट हो गए।

सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार-मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि आखिर वह अजीब तरीके से कैसे रन आउट हुए और गेंद एक छोर से विकेट पर लगकर दूसरे छोर पर आ लगी।

खुलना टाइगर्स ने किया जीत से आगाज

अगर इस मैच की बात करें तो पहले खेलते हुए मिनिस्टर ग्रुप ढाका ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 183 रन बनाए थे। तमीम इकबाल ने 42 गेंदों पर सर्वाधिक 50 रनों की पारी खेली थी और अफगानी ओपनर मोहम्मद शहजाद ने भी 27 गेंद पर 42 रन बनाए थे। खुलना के लिए कमरुल इस्लाम ने 4 ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए थे।

184 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी खुलना टाइगर्स की शुरुआत खराब रही और तन्जिद हसन 2 रन पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आंद्रे फ्लेचर (45) और रॉनी तालुकदार (61) ने पारी को आगे बढ़ाया और 72 रनों की दूसरे विकेट के लिए साझेदारी की। आखिरी में थिसारा परेरा ने 18 गेंदों पर नाबाद 36 रन ठोक कर टीम को 5 विकेट से शानदार जीत दिलाई।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट