ताज़ा खबर
 

BPL 2017: सिलहट सिक्सर्स ने राजशाही किंग्स को दी 33 रन से मात

विशाल टारगेट का पीछा करते हुए राजशाही किंग्स की ओर से ल्यूक राइट ने 39 गेंदों में 59 रन बनाए। वहीं मोमनुल हक ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 24 रन टीम के खाते में जोड़े मगर...

राजशाही किंग्स के लिए ये मुकाबला बेहद अहम होगा।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में 7 नवंबर को दूसरा मैच राजशाही किंग्स और सिलहट सिक्सर्स के बीच खेला गया, जिसमें सिलहट सिक्सर्स ने 33 रन से जीत दर्ज की। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए सिलहट ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए हैं। टीम की ओर से उपुल थरंगा ने 37 गेंदों में 50 रन की पारी खेली वहीं दूसरी ओर आंद्रे फ्लेचर ने 48 रन टीम के लिए जुटाए। दोनों ओपनर्स के बीच शानदार शतकीय साझेदारी और धनुष्का गुणाथिलके (42) के दम टीम ने मजबूत स्कोर खड़ा किया। वहीं राजशाही किंग्स की ओर से कैस्रिक विलियम्स ने 39 रन देकर सबसे अधिक 2 विकेट लिए।

वहीं विशाल टारगेट का पीछा करते हुए राजशाही किंग्स की ओर से ल्यूक राइट ने 39 गेंदों में 59 रन बनाए। वहीं मोमनुल हक ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 24 रन टीम के खाते में जोड़े। इसके बाद टीम को तेजी से झटके लगने लगे और आलम ये रहा कि टीम ने 79 रन पर अपने 4 विकेट गंवा दिए। हालांकि जेम्स फ्रैंकलिन ने 35 रन की पारी खेलते हुए टीम को काफी हद तक संभालने की कोशिश की मगर बावजूद इसके राजशाही किंग्स निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर महज 172 रन ही बना सकी।

बता दें कि ये टूर्नामेंट का छठा मैच है, जो सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चल रहा है। बता दें कि अपने दोनों ही मैच जीतकर सिलहट सिक्सर्स +0.748 नेट रनरेट के साथ टॉप पर चल रही है, जबकि वहीं राजशाही किंग्स अपना पहला मैच गंवाकर छठे पायदान पर है। बता दें कि इस टूर्नामेंट में कुल 7 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें कुल 46 मुकाबले खेले जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App