ताज़ा खबर
 

BCB के फैसले से नाराज बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने किया क्रिकेट के बहिष्कार का ऐलान, खतरे में पड़ सकता है भारतीय दौरा

Bangladesh's cricketers, Bangladesh Cricket Board decision: क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह ने अपने साथी खिलाड़ियों की ओर से मीडिया के सामने बातें रखी।

Author Updated: October 21, 2019 6:01 PM
बांग्लादेश क्रिकेट टीम।

Bangladesh’s cricketers, Bangladesh Cricket Board decision: अगले महीने बांग्लादेशी क्रिकेट टीम को भारत दौरे पर आना है। इस दौरे को आयोजित करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान और दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और टीम के दूसरे खिलाड़ी क्रिकेट को बहिष्कार करने का फैसला किया है। क्रिकेटरों ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सामने कुछ मांग रखी है और वह इसे पूरा होने के बाद ही किसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह ने अपने साथी खिलाड़ियों की ओर से मीडिया के सामने बातें रखी।

बांग्लादेशी क्रिकेटरों के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद से बांग्लादेश का भारत दौरा होना मुश्किल में दिखाई पड़ रहा है। बोर्ड के रवैये से खिलाड़ियों में नाराजगी है और यही वजह है कि सब एकजुट होकर क्रिकेट का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं। दरअसल, इसकी शुरुआत पिछले महीने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के उस फैसले से हुई, जिसमें बांग्लादेश प्रीमियर लीग के फ्रैंचाइजी आधारित मॉडल को समाप्त कर दिया गया था। इसके बाद से ही इस बात को लेकर खिलाड़ियों के अंदर गुस्सा है।

वहीं फर्स्ट क्लास प्रतियोगिता की मैच फीस को नही बढ़ाने के बोर्ड के फैसले से भी खिलाड़ी नाखुश है। फर्स्ट क्लास में पैसा बढ़ाने को लेकर खिलाड़ी काफी समय से बोर्ड के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। कप्तान शाकिब अल हसन ने खिलाड़ियों के साथ हो रहे व्यवहार पर सवाल खड़े किए। बता दें कि खिलाड़ियों ने अपनी मांग की लिस्ट बोर्ड को सौंप दी है और साफ कर दिया है कि इसे पूरा होने के बाद ही वो क्रिकेट खेलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 100 Draft: क्रिस गेल में किसी ने नहीं दिखाई दिलचस्पी, अफगानिस्तान के स्टार राशिद खान बने पहली पसंद
2 VIDEO: मैदान में जबरन घुसकर फैन ने छुआ क्विंटन डिकॉक का पैर, पीछे-पीछे चप्पल लेकर बाउंड्री तक दौड़ा साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी
3 VIDEO: अर्धशतक जमाकर रविंद्र जडेजा ने की तलवारबाजी तो कप्तान कोहली ने ड्रेसिंग रूम में लगाए ठुमके