ताज़ा खबर
 

BAN vs WI: अंपायर ने गलती से दे दी नो-बॉल, फिर मैच में जमकर हुआ बवाल, देखें वीडियो

ओशेन थॉमस की गेंद पर लिटन दास का कैच शरफेन रदरफोर्ड ने पक़ड़ा जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया। रिप्ले देखने पर पता चला कि यह गेंद लीगल थी, इसके बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट अंपायर से बहस करने लगे।

मैच के दौरान की तस्वीर। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच शनिवार को खेला गया टी-20 सीरीज का आखिरी मैच नो-बॉल की वजह से आठ मिनट तक रुका रहा। मैदानी अंपायर तनवीर अहमद की एक गलती की वजह से खिलाड़ी और अंपायर के बीच करीब आठ मिनट तक बहस चलती रही। दरअसल, ओशेन थॉमस की गेंद पर लिटन दास का कैच शरफेन रदरफोर्ड ने पक़ड़ा जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया। रिप्ले देखने पर पता चला कि यह गेंद लीगल थी, इसके बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट अंपायर से बहस करने लगे। इसके बाद मैच रैफरी को भी बीच में आना पड़ा। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मैच खेलने के लिए तैयार नहीं थे और वह खेलने से मना कर रहे थे। इसके बाद लगभग 8 मिनट तक चली इस बहस का अंजाम कुछ नया नहीं निकला और लिटन दास क्रीज पर बरकरार रहे। अगली गेंद उन्हें फ्री हिट मिली जिस पर बांग्लादेश को छक्का भी मिला। इस सिरीज के दूसरे मैच के दौरान भी तनवीर अहमद अपनी गलतियों की वजह से सुर्खियों में रहे थे।

बता दें कि शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में मेजबान बांग्लादेश को 50 रनों से मात देकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज ने लुइस की तूफानी पारी की मदद से 19.2 ओवरों में 190 रन बनाए थे। मेजबान टीम अच्छी शुरुआत के बाद भी लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और 17 ओवरों में 140 रनों पर ढेर हो गई। लुइस ने 36 गेंदों पर छह चौके और आठ छक्कों की मदद से तूफानी पारी खेली थी। उन्होंने 18 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश ने चार ओवरों में तमिम इकबाल (8) के रुप में गंवाए एक विकेट के नुकसान 62 रना बना लिए थे। यहां से बांग्लादेश की हालत बिगड़ गई और अगले ओवर में उसने सौम्य सरकार (9) तथा शाकिब अल हसन (0) के रूप में दो विकेट खो दिए। यहां से टीम के लिए वापसी करना बेहद मुश्किल हो गया और टीम 50 रनों से हार गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से पहले विराट कोहली की मुश्किल बढ़ी, अश्विन-जडेजा का खेलना तय नहीं
2 सौरव गांगुली ने विराट कोहली को दे रखा है मजेदार चैलेंज, वीवीएस लक्ष्‍मण ने किया खुलासा
3 VIDEO: ऑस्ट्रेलियन पत्रकार ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक, भड़के फैंस
यह पढ़ा क्या?
X