ball by ball live cricket score online australia vs england ashes 2017 4h test day 1 live cricket streaming at star sports live hotstar - Aus vs Eng Ashes 2017: वॉर्नर ने जड़ा शतक, ऑस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Aus vs Eng Ashes 2017: वॉर्नर ने जड़ा शतक, ऑस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत

Australia vs England Ashes 2017: वॉर्नर ने इस पारी में 151 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और एक छक्का लगाकर न केवल अपने करियर का 21वां टेस्ट शतक लगाया है, बल्कि उन्होंने टेस्ट करियर में 6,000 रन भी पूरे कर लिए हैं।

कैमरून बेनक्रॉफ्ट (26) और वॉर्नर ने 122 रनों की शतकीय साझेदारी की।

डेविड वॉर्नर (103) की शतकीय पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने मंगलवार को एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी पहली पारी में इंग्लैंड के खिलाफ तीन विकेट के नुकसान पर 244 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले तीन मैचों में जीत हासिल करने के साथ ही पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जारी चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी की अच्छी शुरुआत की है। कप्तान स्टीव स्मिथ (65) और शॉन मार्श (31) नाबाद हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरून बेनक्रॉफ्ट (26) और वॉर्नर ने 122 रनों की शतकीय साझेदारी की। क्रिस वोक्स ने बेनक्रॉफ्ट को पगबाधा आउट कर टीम का पहला विकेट गिराया। इसके बाद जेम्स एंडरसन ने वॉर्नर को 135 के कुल योग पर विकेट के पीछे खड़े जॉनी बेयर्सटो के हाथों कैच आउट कराकर दूसरा विकेट भी गिरा दिया।

वॉर्नर ने इस पारी में 151 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और एक छक्का लगाकर न केवल अपने करियर का 21वां टेस्ट शतक लगाया है, बल्कि उन्होंने टेस्ट करियर में 6,000 रन भी पूरे कर लिए हैं। वॉर्नर के आउट होने के बाद कप्तान स्मिथ और उस्मान ख्वाजा (17) टीम की पारी को आगे बढ़ाने उतरे। हालांकि, ख्वाजा ज्यादा देर तक स्मिथ का साथ नहीं दे पाए और वह भी स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर बेयर्सटो के हाथों लपके गए।

ख्वाजा का विकेट गिरने के बाद स्मिथ का साथ देने आए मार्श ने दिन का खेल समाप्त होने तक कोई और विकेट गंवाए बिना 84 रनों की मजबूत साझेदारी की और टीम को 244 के स्कोर तक पहुंचाया। इंग्लैंड के लिए वोक्स, एंडरसन और ब्रॉड ने एक-एक विकेट लिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App