ताज़ा खबर
 

सायना नेहवाल समेत प्रणीत का थाईलैंड ओपन के अगले दौर में प्रवेश

दूसरी वरीय सायना ने महिला एकल वर्ग में यिंग को सीधे गेमों में 49 मिनट तक चले मुकाबले में 21-11, 21-11 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना जापान की हारुको सुजुकी से होगा।

badminton, Saina Nehwal, b sai praneet, Thailand Open quarterfinalsदूसरी वरीय सायना ने मलेशिया की यिंग यिंग ली को मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पुरुष खिलाड़ी बी.साई प्रणीत ने गुरुवार को थाईलैंड ओपन के अगले दौर में जगह बना ली है। दूसरी वरीय सायना ने मलेशिया की यिंग यिंग ली को मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वहीं प्रणीत ने मलेशिया के ही इस्कांडर जुल्कारनेन को मात देते गुए अंतिम आठ में प्रवेश किया।

दूसरी वरीय सायना ने महिला एकल वर्ग में यिंग को सीधे गेमों में 49 मिनट तक चले मुकाबले में 21-11, 21-11 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना जापान की हारुको सुजुकी से होगा। प्रणीत ने पुरुष एकल वर्ग में जुल्कारनेन को सीधे गेमों में 21-13, 21-18 से परास्त किया लेकिन सौरभ वर्मा और राइस उत्तेचथा राव के लिए टूर्नामेंट का सफर खत्म हुआ।

पुरुष एकल वर्ग में सौरभ को फ्रांस के ब्राइस लेवेरडेज के हाथों 16-21 25-23 11-21 से मात खानी पड़ी। महिला एकल वर्ग में साई उत्तेचथा को थाइलैंड की पाट्टरासुडा चाइवान से 15-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा। मिश्रित युगल में प्रजक्ता सावंत और उनकी मलेशिया के जोड़ीदार योगेंद्रन कृष्णनन को थाईलैंड की डेचापोल पुवारानकोरोह और सापसिरि को जोड़ी ने 21-10, 21-9 से मात दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: तमीम इकबाल नहीं हुए आउट तो बेन स्टोक्स ने की स्लेजिंग, मिला करारा जवाब
2 शुरू से ही अनिल कुंबले को कोच नहीं बनना देना चाहते थे विराट कोहली- पूर्व बीसीसीआई सचिव ने दिया संकेत
3 अनिल कुंबले के बाद कौन होगा भारतीय क्रिकेट टीम का कोच? इन दिग्‍गजों ने किया है अप्‍लाई
ये पढ़ा क्या?
X