ताज़ा खबर
 

सायना नेहवाल समेत प्रणीत का थाईलैंड ओपन के अगले दौर में प्रवेश

दूसरी वरीय सायना ने महिला एकल वर्ग में यिंग को सीधे गेमों में 49 मिनट तक चले मुकाबले में 21-11, 21-11 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना जापान की हारुको सुजुकी से होगा।

Author June 2, 2017 10:34 am
दूसरी वरीय सायना ने मलेशिया की यिंग यिंग ली को मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पुरुष खिलाड़ी बी.साई प्रणीत ने गुरुवार को थाईलैंड ओपन के अगले दौर में जगह बना ली है। दूसरी वरीय सायना ने मलेशिया की यिंग यिंग ली को मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वहीं प्रणीत ने मलेशिया के ही इस्कांडर जुल्कारनेन को मात देते गुए अंतिम आठ में प्रवेश किया।

दूसरी वरीय सायना ने महिला एकल वर्ग में यिंग को सीधे गेमों में 49 मिनट तक चले मुकाबले में 21-11, 21-11 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना जापान की हारुको सुजुकी से होगा। प्रणीत ने पुरुष एकल वर्ग में जुल्कारनेन को सीधे गेमों में 21-13, 21-18 से परास्त किया लेकिन सौरभ वर्मा और राइस उत्तेचथा राव के लिए टूर्नामेंट का सफर खत्म हुआ।

पुरुष एकल वर्ग में सौरभ को फ्रांस के ब्राइस लेवेरडेज के हाथों 16-21 25-23 11-21 से मात खानी पड़ी। महिला एकल वर्ग में साई उत्तेचथा को थाइलैंड की पाट्टरासुडा चाइवान से 15-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा। मिश्रित युगल में प्रजक्ता सावंत और उनकी मलेशिया के जोड़ीदार योगेंद्रन कृष्णनन को थाईलैंड की डेचापोल पुवारानकोरोह और सापसिरि को जोड़ी ने 21-10, 21-9 से मात दी।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App