ताज़ा खबर
 

बैडमिंटन : आस्ट्रेलिया ओपन के मुख्य दौर में पहुंचे कश्यप, शिवानी

कश्यप के अलावा, सिरिल वर्मा ने भी मुख्य दौर में जगह बनाई है। उन्होंने पहले स्थानीय खिलाड़ी येहेजकेइल फित्र्ज मेनाकी को सीधे गेमों में 21-9, 21-9 और इसके बाद हमवतन श्रेयस जयसवाल को 21-16,21-14 से मात दी।

Author Published on: June 20, 2017 3:16 PM
कश्यप के अलावा, सिरिल वर्मा ने भी मुख्य दौर में जगह बनाई है। (File Photo)

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप ने आस्ट्रेलिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य दौर में प्रवेश कर लिया है। इसके अलावा, महिला वर्ग में गद्दे रुत्विका शिवानी ने मुख्य दौर में जगह बनाई है।

परुपल्ली कश्यप ने मंगलवार को पहले चीन के झाओ जुनपेंग को सीधे गेमों में 21-15, 21-18 से मात दी और इसके बाद उन्होंने क्वालीफिकेशन के दूसरे दौर में इंडोनेशिया ओपन के फाइनिलिस्ट रहे जापानी खिलाड़ी काजुमासा साकाई को मात देकर मुख्य दौर में प्रवेश किया।

कश्यप के अलावा, सिरिल वर्मा ने भी मुख्य दौर में जगह बनाई है। उन्होंने पहले स्थानीय खिलाड़ी येहेजकेइल फित्र्ज मेनाकी को सीधे गेमों में 21-9, 21-9 और इसके बाद हमवतन श्रेयस जयसवाल को 21-16,21-14 से मात दी।

महिला वर्ग में शिवानी मुख्य दौर में जगह बना पाई। उन्होंने क्वालिफिकेशन के पहले दौर में आस्ट्रेलिया की सेल्विना कुर्नियावान को 21-15, 21-15 और दूसरे दौर में आस्ट्रेलिया की ही रुविंडी सेरासिंगे को सीधे गेमों में 21-9, 21-7 से मात दी और पहले दौर में प्रवेश हासिल किया।

आस्ट्रेलिया ओपन के पहले दौर में बुधवार को कश्यप का सामना शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त कोरियाई खिलाड़ी सोन वान हो से होगा, वहीं सिरिल की भिड़ंत डेनमार्क के हंस क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस से होगी। महिला वर्ग में शिवानी की भिड़ंत पहले दौर में चीन की खिलाड़ी चेन शियाओशिन से होगी।

देखिए वीडियो - सानिया मिर्ज़ा ने लिएंडर पेस को क्यों कहा ज़हरीला व्यक्ति? जानने के लिए वीडियो देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तो क्या इस खब्बू बल्लेबाज-विकेटकीपर के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम को मिल गया है महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प?
2 हार के बाद बोले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के मामा-भारत करेगा शानदार वापसी, मेरे लिए देश सबसे पहले
3 VIDEO: देख‍िए अनुष्का-अनुष्का च‍िल्‍ला रहे फैंस को फील्‍ड‍िंग कर रहे व‍िराट कोहली ने कैसे समझाया था
जस्‍ट नाउ
X