ताज़ा खबर
 

‘उद्धव ठाकरे सरकार कहां सोई हुई है, शर्म आनी चाहिए’, अपने ही ट्वीट पर ट्रोल हो रहीं पहलवान बबीता फौगाट

कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पालघर स्थित एक गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले में 19 अप्रैल तक नौ नाबालिगों समेत 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अब बबीता ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 20, 2020 10:45 AM
बबीता फौगाट ने महाराष्ट्र सरकार पर संतों की हत्या के मामले में ढीला रवैया अख्तियार करने का आरोप लगाया है।

कॉमनवेल्थ गेम्स में तीन पदक जीतने वाली इकलौती महिला भारतीय पहलवान बबीता कुमारी फौगाट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वे अपने ट्वीट को लेकर विवादों में भी आ जाती हैं। कुछ दिन पहले तबलीगी जमात के लोगों को उन्होंने जाहिल जमाती कहा था, जिसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं। अब वे फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को निशाना बनाया है। मामला महाराष्ट्र में दो साधुओं समेत तीन की हत्या का है।

कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पालघर स्थित एक गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 19 अप्रैल तक नौ नाबालिगों समेत 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। कोर्ट ने इनमें से 101 लोगों को 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है, जबकि 9 नाबालिगों को किशोर आश्रय गृह भेजा गया है।

इस मामले में बबीता फौगाट ने 19 अप्रैल को आधी रात के बाद 1:12 बजे एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘महाराष्ट्र के पालघर में संतों की पीट-पीट कर हत्या.. वह भी पुलिस के सामने। उद्धव ठाकरे सरकार कहां सोई हुई है। शर्म आनी चाहिए। सारे दोषी कैमरे के सामने हैं। दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।’ उन्होंने इसे #moblynching #Palghar टैग भी किया।

बबीता अब अपने उसी ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रही हैं। @satveerch11 ने लिखा, ‘सो जाओ मैडम, सब उसी दिन गिरफ्तार हो चुके हैं। आप विलंब से आईं। आपके सीनियर लोग पहले ही पूरी कोशिश कर चुके हैं नफरत फैलाने की, पर क्या करें मारने वाले मुसलमान नहीं निकले, चलिए कोई नहीं, बेटर लक नेक्स्ट टाइम।’ @Razik_Quraishi ने लिखा, ‘वहां भाजपा की सरकार नही है, उद्धव ठाकरे की सरकार है, वहां तुरंत एक्शन लिया जाता है।’ @Congressyouths ने लिखा, ‘केंद्र में आप की चाची की सरकार है और लिचिंग 2014 से ज्यादा बढ़ रही है तो कानून बना देना चाहिए था, शर्म आप के चाचा को आप जैसे गंदे मानसिकता के लोग को आनी चाहिए।’

कुछ लोग बबीता के समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं। @PoojanJoshiBJP ने लिखा, ‘आज महाराष्ट्र में बाला साहेब की कमी खल रही है। वह अगर जिंदा होते तो साधुओं को मारना तो दूर कोई आंख उठाकर भी नही देख सकता था….!’ @MaheshA10684960 ने ट्वीट किया, ‘चूड़ियां सस्ती करवा दो बाजार में, क्योंकि नामर्द आ गए हैं सरकार में।’ @AbhayPratap__ ने लिखा, ‘उद्धवजी पालघर थाना की पुलिस समेत संतों के हत्यारे राक्षसों पर N.S.A.लगाकर जेल भेजो अन्यथा जूना अखाड़े के नगा साधुओं का क्रोध महाराष्ट्र सरकार को महंगा पड़ेगा।’

Next Stories
1 शोएब मलिक ने पूर्व कप्तान पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, रमीज राजा से कहा- इस बार शांत बैठने वाला नहीं
2 जिंदगी-मौत से जूझ रहा एशियाड चैंपियन मुक्केबाज, लॉकडाउन के कारण कैंसर के इलाज को नहीं आ पा रहे दिल्ली
3 टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के निशाने पर रहेगा यह बड़ा रिकॉर्ड, रोहित शर्मा भी देंगे कड़ी टक्कर
यह पढ़ा क्या?
X