ताज़ा खबर
 

आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तानी कप्तान पर बनाया वीडियो, लोगों ने कहा- पाकिस्तान जाकर क्यों नहीं करते कमेंट्री

बाबार आजम ने दो अंडर-19 वर्ल्ड कप खेले हैं। दोनों में पाकिस्तान के टॉप स्कोरर थे। बाबर ने पिछले साल वर्ल्ड कप में 474 रन बनाए थे। इतने रन किसी एक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के किसी भी बल्लेबाज ने इनसे ज्यादा रन नहीं बनाए थ

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बाबर आजम की तारीफ की है। (सोर्स -सोशल मीडिया)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में बाबर आजम को वनडे क्रिकेट का भी कप्तान बना दिया है। उन्हें चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाले कप्तान सरफराज अहमद की जगह टीम की कमान सौंपी गई है। भारतीय कमेंटेटर और पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर उनके लिए एक वीडियो बनाया। इसमें आकाश ने बाबर की तारीफ कर दिया। जैसे ही आकाश ने इस वीडियो को शेयर किया, कमेंट बॉक्स में उन्हें लोग तरह-तरह की नसीहत देने लगे। भारतीय क्रिकेट फैंस को इस बात से आपत्ति है कि आकाश पाकिस्तानियों को लेकर लगातार वीडियो क्यों बना रहे हैं।

आकाश ने वीडियो में कहा, ‘‘सरफराज ने पिछले कुछ मुकाबलों में बेहतर भी किया था, लेकिन अब बाबर को कप्तान बना दिया गया। ये वीडियो बाबर और उनके फैंस को डेडिकेट है। इनके फैमिली में कई क्रिकेटर हैं। कामरान अकमल और उमर अकमल इनके कजिन हैं। बाबर ने दो अंडर-19 वर्ल्ड कप खेले और दोनों में पाकिस्तान के टॉप स्कोरर थे। उन्होंने वनडे में पहले तीन शतक लगातार तीन मैच में लगाए थे। ऐसा अब तक किसी ने नहीं किया था। बाबर ने पिछले साल वर्ल्ड कप में 474 रन बनाए थे। इतने रन किसी एक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के किसी भी बल्लेबाज ने इनसे ज्यादा रन नहीं बनाए थे।

आकाश ने आगे कहा, ‘‘वनडे में उनसे ज्यादा शतक नंबर-3 पर पाकिस्तान के किसी भी बल्लेबाज ने नहीं बनाए थे। उन्होंने सबसे तेज 2 हजार रन बनाने के रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया। बाबर ने विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ा था। रिकी पोंटिंग ने पिछले साल कहा था कि हमने बाबर का बेस्ट अभी नहीं देखा था।’’ आकाश के इस वीडियो को लेकर कई भारतीय क्रिकेट फैंस ने कमेंट किए। एक ने कहा कि पाकिस्तान जाकर क्यों नहीं करते कमेंट्री।

वहीं एक अन्य फैन ने कहा, ‘इतना प्रेम पाकिस्तान से क्यों। ’ यूट्यूब पर एक यूजर ने कहा, ‘‘इंडियन प्लेयर क्या कम पड़ गए हैं जो इन पाकिस्तानियों के लिए वीडियो बना रहे हो।’’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आकाश पाकिस्तानों को लेकर कुछ ज्यादा वीडियो बना रह हैं। शायद  यूट्यूब पर ज्यादा सब्सक्राइबर हासिल करना चाह रहे हो।’’


Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने रोनाल्डो को बताया किंग, लेकिन दिग्गज फुटबॉलर की नजर में मेसी हैं बेस्ट
2 जसप्रीत बुमराह के पास कभी नहीं थे NIKE के जूते खरीदने के पैसे, आज 14 करोड़ है एक साल की सैलरी
3 VIDEO: कभी सचिन तेंदुलकर से होती थी तुलना, बाद में अजीत अगरकर ने गेंदबाजी में रचा इतिहास