IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने पाकिस्तान को बताया किस्मत धनी - Australia's Michael Hussey calls Pakistan destiny's child - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने पाकिस्तान को बताया किस्मत धनी

आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने सोमवार को चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली पाकिस्तान टीम को किस्मत का धनी बताया है।

Author लंदन | June 20, 2017 10:38 AM
आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी

आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने सोमवार को चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली पाकिस्तान टीम को किस्मत का धनी बताया है। पाकिस्तान ने रविवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में मजबूत भारत को 180 रनों से मात देकर पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के खिताब पर कब्जा जमाया। पाकिस्तान ने भारत को खेल के हर क्षेत्र में मात दी।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में हसी ने लिखा है, “फाइनल वह मैच था जहां मैंने दो चिर प्रतिद्वंद्वीयों का मैच पहली बार मैदान पर रहकर देखा था। मैदान पर माहौल बेहद जोशीला था। पाकिस्तान छुपा रुस्तम साबित हुआ और फाइनल में पहुंचा, लेकिन वह किस्मत का धनी रहा।
हसी ने लिखा है, “यह टूर्नामेंट सही समय पर अच्छा खेलने वालों का था। खराब शुरुआत के बाद सभी पंड़ितों ने पाकिस्तान के जीतने की संभावनाओं को नकार दिया था। लेकिन अंत में उसने चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीता।”

इस फाइनल में दोनों टीमों का काफी कुछ दांव पर लगा था। फाइनल में पता चला कि भारत जैसी टीम को भी हराया जा सकता है। हसी लिखते हैं, “टूर्नामेंट खत्म होने के साथ ही कुछ खिलाड़ियों की अहमियत अचानक से बढ़ गई। आस्ट्रेलिया के लिहाज से कुछ भी सही नहीं रहा और टीम जल्दी बाहर हो गई। हसी ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को और उसके सलामी बल्लेबाज फखर जमान की शानदार प्रदर्शन के लिए तारीफ की। हसी ने लिखा है, “पाकिस्तान का गेंदबाजी आक्रमण शानदार रहा। मोहम्मद आमिर और जुनैद खान ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा योगदान दिया, लेकिन हसन अली और फखर जमान जैसे युवा खिलाड़ियों का सामने आना उनकी टीम के भविष्य के लिए शानदार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App