VIDEO: स्टीव स्मिथ ने जड़ी अपने करियर की सबसे धीमी सेंचुरी फिर अजीबोगरीब तरह से हो गए आउट

स्मिथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। करीब डेढ़ साल बाद बैन से लौटे स्मिथ ने आईपीएल सहित अपनी टीम के लिए एशेज में कमाल का प्रदर्शन किया।

अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए स्टीव स्मिथ (फोटो सोर्स- twitter)

ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ की बात करें तो वो इन दिनों शानदार लय में दिख रहे हैं। बैन से वापसी के बाद स्टीव ने अपने दमदार बल्लेबाजी के दम पर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। हालांकि स्मिथ के नाम एक शर्मनाक उपलब्धि दर्ज हो गई है। मंगलवार यानी कि 12 नवंबर को सिडनी में साउथ वेल्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने शतक जड़ा। तस्मानिया के खिलाफ स्मिथ ने शतक जरूर जड़ा लेकिन इसे पूरा करने के लिए उन्हें 290 गेंदों का सामना करना पड़ा। ये उनके करियर का सबसे धीमा फर्स्ट क्लास शतक बन गया है।

इससे पहले स्मिथ ने 2017 में शतक पूरा करने के लिए 261 गेंदों का सामना किया था। इसके बाद स्मिथ इस मुकाबले में आउट होने के तरीके को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं। हुआ यूं कि स्मिथ ने शतक जड़ने के बाद स्टोइनिस की गेंद पर विकेटकीपर के ऊपर से शॉट खेलना चाहा लेकिन वे इसमें असफल रहे, फिर खिलाड़ियों की अपील के बाद अंपायर से स्मिथ को आउट दे दिया। अंपायर के इस फैसले से स्मिथ नाराज नजर आए लेकिन उन्हें पवेलियन वापस जाना पड़ा।

 

स्मिथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। करीब डेढ़ साल बाद बैन से लौटे स्मिथ ने आईपीएल सहित अपनी टीम के लिए एशेज में कमाल का प्रदर्शन किया। एशेज में उन्होंने रिकॉर्ड बल्लेबाजी की थी। अभी हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी उनका बल्ला गरजा और वो मैन ऑफ द सीरीज रहे। मौजूदा समय की बात करें तो आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में स्टीव स्मिथ विराट कोहली को पछाड़कर नंबर वन हैं।

Next Stories
1 Syed Mushtaq Ali Trophy: 48 घंटे के भीतर दीपक चाहर ने दोबारा झटकी हैट्रिक, बांग्लादेश के खिलाफ भी बनाया था रिकॉर्ड
2 अपने से 15 साल छोटी British Model के साथ इश्क लड़ा रहे पूर्व फुटबॉलर रेयान गिग्स! पत्नी को भी दे चुके हैं धोखा
3 VIDEO: 7 हफ्तों से बॉबी लैश्ले संग रिश्ते में हैं WWE स्टार लाना, अब किया खुलासा- मेरे पेट में पति रुसेव का MONSTER BABY
ये पढ़ा क्या?
X