ताज़ा खबर
 

BBL: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शीन एबॉट ने जड़ा ऐसा छक्का कि स्टेडियम की छत पर गिरी गेंद, देखें VIDEO

Big Bash League: ऑस्ट्रेलिया के शानदार ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शुमार एबॉट इस लीग में सिडनी सिक्सर की ओर से खेल रहे हैं। इस मैच में फवाद अहमद की गेंद पर एबॉट ने एक गंगनचुंबी छक्का जड़ा जो सीधा जाकर स्टेडियम की छत पर गिरा।

शीन एबॉट ने जड़ा तूफानी शतक (फोटो साभार- twitter)

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों बिग बैश लीग की धूम मची हुई है, इस लीग में खिलाड़ियों के कई उम्दा प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं, बल्ले और गेंद दोनों से ही खिलाड़ी सभी को चकित कर रहे हैं। ऐसा ही एक मुकाबला 24 दिसंबर को देखने को मिला जब सिडनी सिक्सर और सिडनी थंडर की टीमें आपस में भिड़ीं थीं। इस मुकाबले में खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी का मुजायारा पेश किया, जिसमें खासतौर पर जॉस बटलर, टॉम करन और शीन ऐबॉट की बल्लेबाजी चर्चा का विषय रही लेकिन इसी मुकाबले में एबॉट ने एक ऐसा शानदार छक्का जड़ा जो हर ओर चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के शानदार ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शुमार एबॉट इस लीग में सिडनी सिक्सर की ओर से खेल रहे हैं। इस मैच में फवाद अहमद की गेंद पर एबॉट ने एक गंगनचुंबी छक्का जड़ा जो सीधा जाकर स्टेडियम की छत पर गिरा। उनके इस शॉट को देखकर गेंदबाज और मैदान में मौजूद दर्शक भी हैरान रह गए। ऐसा शॉट कभी कभार ही मैदान पर देखने को मिलता है।

 

इस मैच में एबॉट ने 28 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली वहीं करन ने इस मैच में 40 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली। हालांकि इन दोनों बल्लेबाजों की पारी खराब ही गई और सिडनी थंडर्स ने इस मुकाबले 21 रनों से जीत लिया जिसमें बटलर की 37 गेंद में 63 रनों की तूफानी पारी के चलते पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 169 रन बनाए थे।

Next Stories
1 जब महज 18 गेंदों बाद ही रोकना पड़ गया मैच, दुनिया के सामने शर्मसार हुई थी टीम इंडिया
2 IND VS AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन की हुई घोषणा, मयंक अग्रवाल को मिला क्रिसमस का तोहफा
3 IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने विराट कोहली को जमकर सराहा, बताया शानदार कप्तान
आज का राशिफल
X