ताज़ा खबर
 

श्रीलंका के खिलाफ मैच में ड्रिंक्स लेकर पहुंचे स्कॉट मॉरिसन, यूजर्स बोले- ऑस्ट्रेलियाई पीएम वॉटर बॉय की ड्यूटी पर

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 27 अक्टूबर को एडिलेड में खेला जाएगा। इससे पहले 24 अक्टूबर को श्रीलंका और प्रधानमंत्री इलेवन के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया।

ड्रिंक्स देने के बाद मैदान से लौटते ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (दाएं)। (सोर्स- ट्विटर)

कल्पना कीजिए आप मैदान पर देश के क्रिकेट खेल रहे हों और इंटरवल पर आपके प्रधानमंत्री ड्रिंक्स लेकर पहुंच जाएं। जी हां, चौंक गए न आप, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में कैनबरा स्थित मनुका ओवल मैदान पर ऐसा सच में हुआ है। दरअसल, इन दिनों श्रीलंकाई टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। उसे वहां 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

सीरीज का पहला टी20 27 अक्टूबर को एडिलेड में खेला जाएगा। इससे पहले 24 अक्टूबर को श्रीलंका और प्रधानमंत्री इलेवन के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया। मैच के ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने मैदान पर ड्रिंक्स पहुंचाकर सबको चौंका दिया। उनके इस कार्य की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। यूजर्स कुछ इस तरह के कमेंट कर रहे हैं, ‘प्रधानमंत्री अभी वॉटर बॉय की ड्यूटी पर हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद है कि अगले मैच में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खिलाड़ियों को चाय बांटेंगे।’

मैच में प्रधानमंत्री इलेवन की ओर से खेल रहे डेनियल फालिंस ने श्रीलंका के दासुन सनाका का विकेट लिया। फिर क्या था, दासुन सनाका पवेलियन की ओर बढ़े और दूसरी ओर से मॉरिसन खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंच गए। उनकी मैदान पर ड्रिक्स ले जाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब यह मॉरिसन की हौसलाअफजाई थी या फिर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, प्रधानमंत्री इलेवन ने श्रीलंका को 1 विकेट से हरा दिया।

Next Stories
1 Kerala Blasters FC vs Mumbai City FC: मुंबई सिटी एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया
2 ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर ऑस्कर डी ला होया पर रेप का आरोप, नर्स को शराब पिलाकर की जबरदस्ती
3 BANGLADESH SERIES 2019: विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिया गया आराम, रोहित संभालेंगे टीम इंडिया की कमान
ये पढ़ा क्या?
X