ताज़ा खबर
 

Women’s T20 World Cup Final: ‘मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत’, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन स्कट ने कहा- मंधाना-शेफाली बेजोड़

Women's T20 World Cup Final: सेमीफाइनल मैच में भारत को इंग्लैंड के हाथों जीत मिली। हालांकि उस मैच में बारिश के कारण मैच नहीं हो सका था। पहली बार टीम इंडिया ने टी20 विश्वकप के फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

शेफाली वर्मा (फोटो सोर्स-TWITTER)

आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2020 का फाइनल मैच 8 मार्च को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है। इस महासमर का आगाज भी इन दोनों टीमों की भिड़ंत के साथ ही हुआ था। जहां भारतीय टीम ने शेफाली वर्मा की आतिशी पारी और पूनम की फिरकी के दम पर विजयी आगाज किया था। अब इस फाइनल मैच में जो भी टीम जीतेगी वह विश्वविजेता का खिताब अपने नाम करेगी। लेकिन, इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की एक खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है।

ऑस्ट्रेलिया की स्टार गेंदबाज मेगन स्कट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 2 विकेट झटके और बारिश प्रभावित इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके फाइनल में जगह बनाई। जिसके बाद अब इंडिया से उसकी टक्कर होनी है। लेकिन स्कट का कहना है कि उन्हें भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है। वहीं, भारत को दोनों सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा उनकी नजर में सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं जो पावर प्ले में उन्हें खतरनाक अंदाज में खेलते हैं।

आईसीसी की ऑफिशियल वेबसाइट से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि शेफाली और मंधाना खतरनाक बल्लेबाज हैं। ट्राई सीरीज के दौरान जिस अंदाज में शेफाली ने मुझे छक्के मारे हैं वह मेरे करियर में सबसे खतरनाक हैं। वह मुझे बड़ी आसानी से खेलती हैं। बता दें कि भारत ने इस टूर्नामेंट में अबतक 5 मैच खेले हैं।

उसमें हर मैच में उसे जीत हासिल हुई है। सेमीफाइनल मैच में भारत को इंग्लैंड के हाथों जीत मिली। हालांकि उस मैच में बारिश के कारण मैच नहीं हो सका था। पहली बार टीम इंडिया ने टी20 विश्वकप के फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर, फैंस बोले मजबूती से वापस आओ
2 VIDEO: दर्शकों से भिड़ने के लिए मैदान से भागकर स्टैंड में पहुंचा फुटबॉलर, कोच ने कहा गलत किया
3 coronavirus updates: क्या कोरोनावायरस के कारण नहीं होगा IPL 2020? बोर्ड ने खेल मंत्रालय से मदद मांगी